शादी के पहले तक श्र‍ीराम नेने को नहीं पता था स्टार हैं माधुरी दीक्षित, दिलचस्प है लव स्टोरी

बॉलीवुड की 'धक धक गर्ल' और श्रीराम नेेेने 17 अक्टूबर को अपनी शादी की 22वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। माधुरी दीक्षित अपने करियर की बुलंदियों पर थीं, तभी अचानक उन्होंने डॉक्टर श्रीराम नेने शादी का फैसला सुना फैंस को चौंका दिया था।
माधुरी के फैंस के मन में हमेशा एक ही सवाल रहता है कि आखिर दोनों की लवस्टोरी की शुरुआत कैसे हुई। माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की शादी की सालगिरह पर हम आपको उनकी लवस्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं। एक इंटरव्यू में माधुरी ने अपनी लवस्टोरी के बारे में बताया था।

श्रीराम नेने से पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए माधुरी ने कहा था, डॉक्टर श्रीराम नेने से मेरी पहली मुलाकात संयोग से भाई की पार्टी (लॉस एंजेलिस) में हुई थी। यह बहुत शानदार था क्योंकि मैं यह जानकर हैरान थी कि श्रीराम नेन मेरे बारे में नहीं पता कि मैं एक अभिनेत्री हूं और हिन्दी फिल्मों में काम करती हूं। उन्हें इस बारे में कोई भी आइडिया तक नहीं था। इसलिए यह बेहद अच्छा था।
माधुरी ने आगे कहा, हमारी मुलाकात के बाद डॉ. नेने मुझसे पूछा था कि क्या आप मेरे साथ पहाड़ों पर बाइक राइड के लिए चलेंगी? मुझे लगा कि ठीक है, पहाड़ भी हैं और बाइक भी है। लेकिन पहाड़ों पर जाने के बाद मुझे एहसास हुआ कि यह मुश्किलों भरा है। यहीं से हम दोनों एक-दूसरे के करीब आए और हमें प्यार हो गया।

इसके बाद कुछ वक्त एक-दूसरे को डेट करने के बाद हमने शादी करने का फैसला किया। माधुरी ने उस वक्त शादी का फैसला लिया जब वह करियर के टॉप थीं। श्रीराम को अपनी शादी के रिसेप्शन से पहले तक पता ही नहीं था कि माधुरी कितनी बड़ी स्टार हैं। रिसेप्शन पर श्रीराम इतने लोगों को देखकर शॉक्ड हो गए थे।

माधुरी ने कहा, एक स्टार जिन्हें श्रीराम ने पहचाना था वो थे अमिताभ बच्चन। जब वह स्कूल में थे तब उन्होंने उनकी फिल्म अमर अकबर एंथनी देखी थी।




और भी पढ़ें :