Happy Birthday : अक्षय कुमार को पहली गर्लफ्रेंड ने कर दिया था रिजेक्ट

पुनः संशोधित गुरुवार, 9 सितम्बर 2021 (10:24 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर का 9 सितंबर को जन्मदिन है। अक्षय का यह बर्थडे बेहद फीका रहने वाला है, क्योंकि अपने जन्मदिन से एक दिन पहले ही उन्होंने अपनी मां को खो दिया है। अक्षय अपनी मां के बेहद करीब थे। अक्षय कुमार अक्सर अपने दमदार एक्शन, फाइट सीन्स और कॉमेडी टाइमिंग के लिए खूब चर्चा रहते हैं।


अक्षय कुमार के अफेयर्स के किस्से भी किसी से छुपे नहीं हैं। अक्षय कुमार ने कई दिलों को तोड़ने के बाद एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना का हाथ थामा था। लेकिन अक्षय कुमार जिस लड़की को पहली बार डेट कर रहे थे, उसने भी उन्हें रिजेक्ट कर दिया था।

एक शो के दौरान अक्षय ने बताया था कि मेरी सबसे बड़ी प्रॉब्लम यह थी कि मैं बहुत ही शर्मिला था। मैं उस लड़की के साथ सिर्फ दो से तीन बार ही डेट पर गया था। एक बार मूवी देखने और एक बार रेस्त्रां में। अक्षय ने आगे बताते हुए कहा कि 'मैंने कभी भी उसका हाथ नहीं पकड़ा था और वह मेरे करीब आना चाहती थी और यही वजह थी कि उसने मुझे छोड़ दिया था।

अक्षय कुमार हमेशा ही अपनी बात को एकदम स्पष्टता से रखते नजर आते हैं। यही नहीं उन्होंने अपनी लव लाइफ और प्यार में मिले धोखे के बारे में भी हमेशा ही खुलकर बात की है। अक्षय कुमार ने फिल्मों में आने से पहले बैंकॉक में मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली थी। इस दौरान वे वहां शेफ और वेटर का काम करते थे।
अक्षय कुमार बॉलीवुड के बिजी एक्टर्स में से एक है, हर साल वह 3-4 फिल्मों में काम करते हैं। अक्षय के पास इन दिनों कई फिल्मों की लाइन लगी हुई है। हाल ही में उनकी फिल्म 'बेल बॉटम' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। वह जल्द ली सूर्यवंशी, अतरंगी, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन और राम सेतु में दिखे ंगे।

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो जल्द ही 'अतरंगी रे' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षा बंधन और राम सेतु में भी दिखाई देंगे।



और भी पढ़ें :