मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. film rrr makers plan multi city tour promotion
Written By
Last Modified: गुरुवार, 17 मार्च 2022 (17:32 IST)

एसएस राजामौली की 'आरआरआर' के प्रमोशन के लिए मेकर्स ने बताया खास प्लान

एसएस राजामौली की 'आरआरआर' के प्रमोशन के लिए मेकर्स ने बताया खास प्लान | film rrr makers plan multi city tour promotion
एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कोरोना की वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार आगे बढ़ चुकी है। अब फिल्म लवर्स के इंतजार को अब खत्म करते हुए 'आरआरआर' कुछ ही दिनों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 
ऐसे में मैग्नम ओपस के मेकर्स ने फिल्म के जबरदस्त प्रमोशन के लिए मल्टी-सिटी टूर की योजना बनाई है। पीरियड एक्शन ड्रामा के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर अपने मल्टी-सिटी प्रमोशन की शुरुआत की घोषणा करते हुए, दर्शकों के उत्साह को बढ़ाने के लिए एक दिलचस्प वीडियो जारी किया है। 
 
इस तरह से हैदराबाद, बेंगलुरू, बड़ोदरा, दिल्ली, अमृतसर, जयपुर, कोलकाता और वाराणसी से दुबई तक, निर्माताओं ने एक बड़े पैमाने पर प्रमोशन की योजना तैयार की है, जिसमें वे 18-22 मार्च तक फिल्म के प्रचार के लिए देश के प्रमुख संभावित बाजारों का दौरा करेंगे।
 
दिलचस्प बात यह है कि एक और बेंचमार्क स्थापित करते हुए, भारत का सबसे बड़ा एक्शन ड्रामा, एसएस राजामौली की आरआरआर डॉल्बी सिनेमा में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म है।
 
इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है। फिल्म में इन दोनों मेगा पावर स्टार्स के अलावा अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।
 
पेन स्टूडियोज के जयंती लाल गड़ा ने पूरे उत्तर भारत में थिएट्रिकल वितरण अधिकार हासिल किए हैं और सभी भाषाओं के लिए दुनिया भर में इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। जबकि, पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। तेलुगु भाषा की पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या द्वारा निर्मित है। आरआरआर 25 मार्च 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है।
 
ये भी पढ़ें
पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के साथ नजर आए संजय दत्त, सोशल मीडिया पर उठे सवाल