Netflix फिल्म ‘365 DNI’ ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, यूजर्स पूछने लगे- ‘सीन्स असली हैं क्या’

Last Updated: गुरुवार, 11 जून 2020 (11:57 IST)
पर हाल ही में एक एरोटिक रोमांस ड्रामा फिल्म ‘365 DNI’ रिलीज हुई। (Barbara Bialowas) द्वारा निर्देशित यह पोलिश फिल्म स्‍टॉकहोम सिंड्रोम (Stockholm Syndrome) पर बनी है। रिलीज होते ही यह फिल्म ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ से फिल्म की तुलना करने से लेकर स्‍टॉकहोम सिंड्रोम और अपहरण को रोमांटिसाइज करने के लिए आलोचना करने से लेकर लीड एक्टर मिशेल मोरोन (Michele Morrone) तक - यूजर्स सोशल मीडिया पर पर चर्चा कर रहे हैं।
कई यूजर्स, जो फिल्म देख चुके हैं, उनका कहना है कि ग्राफिक सेक्स सीन्स दिखाने के मामले में ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ से एक कदम आगे है। उनमें से कुछ ने तो यह भी पूछ लिया कि क्या ये सेक्स सीन्स रियल हैं?


ट्विटर पर लोगों की प्रतिक्रियाएं देखें-



















फिल्म की कहानी लौरा बेल और माफिया बॉस मसीमो टोरिसेली के इर्द-गिर्द घूमती है। मसीमो, लौरा का अपहरण कर लेता है और उसे खुद से प्यार करने के लिए एक साल देता है। एना मारिया सेकलका (Anna-Maria Sieklucka) और मिशेल मोरोन (Michele Morrone) लीड रोल में हैं।

बता दें, फिल्म ‘365 DNI’ ब्लांका लिपिंस्का की इसी नाम की पोलिश ट्रायलॉजी किताब पर आधारित है। इस सीरीज की दूसरी किताब का नाम है Ten Dzein। कहा जा रहा है कि मेकर्स जल्द इस फिल्म का सीक्वल बना सकते हैं।



और भी पढ़ें :