किसान आंदोलन : रिहाना के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर फिर भिड़े कंगना रनौट और दिलजीत दोसांझ

Last Updated: बुधवार, 3 फ़रवरी 2021 (15:33 IST)
हॉलीवुड सिंगर रिहाना के को लेकर ट्वीट करने के बाद कई सेलेब्स के बीच इस मुद्दे को लेकर बहस छिड़ गई है। बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस ने लंबा चौड़ा ट्वीट लिखकर रिहाना से कहा है कि जो लोग धरना दे रहे हैं वो किसान नहीं बल्कि आतंकवादी हैं।


कंगना रनौट ने ट्वीट में लिखा है, कोई भी इनके बारे में बात नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं बल्कि आतंकवादी हैं जो भारत को डिवाइड करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि चीन हमारे ऊपर कब्जा करके चाइनीज कॉलोनी बना सके। चुप हो जाओ बेवकूफ, हम अपना राष्ट्र तुम्हारी तरह नहीं बेचेंगे।


कंगना रनौट के इस ट्वीट के बाद पंजाबी सिंगर और एक्टर और उनके बीच एक बार फिर से बहस छिड़ गई है। कंगना के इस ट्वीट का जवाब दिलजीत दोसांझ ने देते हुए लिखा, 'ओ तेरे खाली दा नि हैगा देश... कि हो गया तैनू? किसने बुलेखा पा ता तैनू? देश सारे दा भाई.. होश कर होश... इंडिया साडा वी है भाई... तू जा यार बोर ना कर।'
कंगना रनौत के ट्वीट पर दिलजीत दोसांझ ने पहली बार जवाब नहीं दिया है। कुछ समय पहले भी किसान आंदोलन को लेकर दोनों भिड़ चुके हैं। कंगना रनौट और दिलजीत दोसांझ के बीच हुई लड़ाई कई दिनों तक चर्चा में रही थी।



और भी पढ़ें :