1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. farmers attacked kangana ranaut car video viral
Written By
पुनः संशोधित शनिवार, 4 दिसंबर 2021 (10:54 IST)

पंजाब में किसानों ने किया कंगना रनौट का विरोध, एक्ट्रेस की कार घेरकर की नारेबाजी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट अपने बेबाक बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इस वजह से एक्ट्रेस को अक्सर विरोध का सामना भी करना पड़ता है। कंगना ने बीते दिनों कृषि कानून का विरोध कर रहे किसानों को लेकर एक विवादास्पता टिप्पणी की थी।

 
अब बीते दिन पंजाब में किसानों ने कंगना की कार को घेर लिया और मुर्दाबाद के नारे लगाए। इन प्रदर्शनकारियों के हाथों में झंडे थे और ये नारेबाजी कर रहे थे। प्रदर्शनकारियों ने किसानों और कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग करने वालों के खिलाफ बयानबाजी के लिए कंगना से माफी की मांग की। 
 
करीब दो घंटे बाद आखिरकार कंगना ने माफी मांगी जिसके बाद किसानों ने उन्हें जाने दिया। कंगना ने अपने साथ हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, जैसे ही पंजाब में घुसी मेरी कार पर भीड़ ने हमला बोल दिया। वे कह रहे हैं कि वे किसान हैं।
 
कंगना रनौट ने इस घटना के कई वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए। इसमें वह कहती दिख रही हैं, जैसे ही वह राज्य में पहुंचीं और उन्हें भीड़ ने घेर लिया। वो खुद को किसान कह रहे है और मुझपर हमला कर रहे हैं, गंदी गालियां दे रहे हैं, जान से मारे देने की धमकी दे रहे हैं। इस देश में इस तरह का मॉब लिन्चिंग हो रहा है सरेआम।
 
कंगना ने कहा, इतनी सारी पुलिस है फिर भी मेरी गाड़ी को निकालने नहीं दिया जा रहा है। क्या मैं कोई राजनीतिज्ञ हूं? कोई पार्टी चलाती हूं। ये व्यवहार क्या है? बहुत सारे लोग मेरे नाम पर राजनीति कर रहे हैं ये स्थिति उसी का परिणाम है। अगर पुलिस वहां नहीं होती तो वे खुलेआम लिचिंग कर रहे होते। धिक्कार है इन लोगों पर।
ये भी पढ़ें
कचौरी पर चटपटा निबंध : हंसा देगा आपको यह जोक