फिल्म 'विस्फोट' से कमबैक करने जा रहे फरदीन खान, निभाएंगे यह किरदार

पुनः संशोधित सोमवार, 13 सितम्बर 2021 (17:15 IST)
बॉलीवुड एक्टर बीते दिनों अपने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में थे। बड़े पर्दे से दूरी बनाने के बाद फरदीन का वजन काफी ज्यादा बढ़ गया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें वह फैट टू फिट नजर आए थे।

इसके बाद से फरदीन खान के बॉलीवुड कमबैक की खबरें आने लगी थी। फरदीन ने भी बीते साल पुष्टि की थी कि वह कमबैक करने के लिए तैयार हैं। फरदीन खान की आखिरी बार साल 2010 में आई फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में नजर आए थे।

अब ताजा खबरों के अनुसार फरदीन खान फिल्म 'विस्फोट' से बॉलीवुड कमबैक करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ भी नजर आएंगे। फरदीन फिल्म में टैक्सी ड्राइवर और एक एक्स ड्रग डीलर का रोल करने वाले हैं जबकि रितेश एक कमर्शियल एयरलाइन पायलेट का किरदार निभाएंगे। फिल्म को संजय गुप्ता प्रोड्यूस कर रहे हैं। हालांकि इस फिल्म का अभी तक ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।
फरदीन खान ने दिसंबर में इंटरव्यू में कहा था, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतने लंबे समय तक फिल्मों से दूर रहूंगा, लेकिन ऐसा हुआ। शुरू में मुझे और मेरी पत्नी नताशा को लंदन जाना पड़ा, क्योंकि हमें बेबी को लेकर कई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा था। साल 2013 में आखिरकार हमारी बेटी हुई।

इतना समय कब बीत गया, पता ही नहीं चला। मुझे मुंबई और लंदन के बीच अप-डाउन करना पड़ा, क्योंकि हमने आईवीएफ प्रोसेस चुना था। मुंबई से दूर जाने की प्लानिंग नहीं थी, मैं परिस्थितियों से निपट रहा था। अब मैं दो सुंदर बच्चों के साथ खुश हूं और काम से दूर हूं।

उन्होंने कहा था कि मुझे लगता है कि मेरे लिए काम पर वापस जाने का समय आ गया है। काम पर मेरी वापसी व्यवस्थित रूप से हुई। यह तब हुआ जब यह होना ही था। मैं अच्छा सार्थक काम करना चाहता हूं।

बता दें कि फरदीन खान ने 90 के दशक में फिल्म 'प्रेम अगन' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था। इसके बाद वे लव के लिए कुछ भी करेगा, ओम जय जगदीश, हे बेबी, जानशीं और ऑल द बेस्ट जैसी फिल्मों में नजर आए। उनकी आखिरी फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई 'दूल्हा मिल गया' थी।



और भी पढ़ें :