यह हैं 'दीपवीर' की शादी के ग्लैमर फोटोग्राफर, कहा यह सपनों से बनी शादी थी

अभी की ही बात है कि बॉलीवुड के हॉट कपल दीपिका और ने शादी की। फैंस इस दिन के लिए हमेशा से बेकरार थे। वहीं इनकी शादी के बाद उनके के लिए बेकरार थे। लंबे समय के इंतज़ार के बाद की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आईं जिन्होंने फैंस का दिल जीत लिया। दीपिका और रणवीर दोनों ही दुल्हा-दुल्हन बने बेहद खूबसूरत कपल लग रहे थे।

इनकी इन तस्वीरों के बाद भी हालांकि फैंस का मन अभी भरा नहीं है। वे इस शादी की ज़्यादा से ज़्यादा तस्वीरें देखना चाहते हैं। दीपिका और रणवीर के करीबी लोग वाकई लकी हैं जिन्हें यह ग्रांड रॉयल शादी में जाने और देखने का अवसर मिला। साथ ही लकी वह भी है जिन्होंने इनकी शादी और प्यारे पलों को कैमरे में कैद किया। ग्लैमर फोटोग्राफर एरिकॉस एंड्रयू है इनका नाम जिन्होंने दीपवीर की ग्रांड शादी को कैप्चर किया।

इनकी शादी की तस्वीरें वायरल होने के साथ ही एरिकॉस ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस शादी की तारीफ करते हुए उनकी पिक्चर शेयर की है। दीपवीर की शादी दो तरीकों से हुई- कोंकणी रिवाज और सिंधी रिवाज। दोनों को ही एरिकॉस ने कैप्चर किया और अपने अकाउंट पर शादी की तारीफ करते हुए लिखा कि यह सपने से बनी एक शादी थी।

एरिकॉस ग्लैमर की दुनिया में बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों की कवर करते हैं। कई सेलीब्रिटीज़ के फोटोशूट करने वाले एरिकॉस कई बड़ी मैग्ज़ीन्स के लिए भी फोटोशूट करते हैं। उनके अकाउंट पर इससे पहले उन्होंने दीपिका और रणवीर की दो वीडियोज़ भी शेयर की थी। उनके लिए दीपवीर 'ड्रीमकपल' हैं। बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के वोग मैग्ज़ीन के लिए उनके पहले फोटोशूट को करने वाले भी एरिकॉस ही हैं।


और भी पढ़ें :