अकल से नकल कराते नजर आए इमरान हाशमी, रिलीज हुआ चीट इंडिया का टीजर

लंबे समय से पर्दे से दूर बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी जल्द ही फिल्म चीट इंडिया में नजर आने वाले हैं। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

यह फिल्म भारत की शिक्षा प्रणाली में हो रहे अपराधों को बेपर्दा करती है। इस फिल्म को एक टैग लाइन दी गई है 'नकल में ही अकल है' जो देश में सबसे आकर्षक बिजनेस बन रहे शिक्षा क्षेत्र में भ्रष्टाचार की ओर इशारा करती है।

इमरान इस फिल्म में राकेश सिंह नाम के ऐसे शख्‍स का किरदार निभा रहे हैं जो परीक्षाओं में अमीर स्‍टूडेंट्स को पास कराने के लिए उनकी जगह होशियार स्‍टूडेंट्स को एग्‍जाम देने भेजते हैं और इसी काम के लिए पैसे लेते हैं। फिल्म में इमरान का जिसका मकसद पैसा कमाना है।
टीजर की शुरुआत में इमरान कहते हुए नजर आ रहे हैं, 'ऊपर वाला दुआ कुबूल करता है, मैं सिर्फ कैश लेता हूं।' इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन भूषण कुमार की टी-सीरीज कंपनी, तनुज गर्ग और अतुल कास्‍बेकर की एलिपसिस एंटेरटेनमेंट और इमरान हाशमी फिल्‍म्‍स कर रहे हैं।

टीज़र से पहले फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज़ किया गया था। जिसमें स्टूडेंट्स के आई कार्ड के बीच इमरान हाशमी का चेहरा नज़र आ रहा था। वहीं इसी के साथ कैंची, स्टांप पैड के साथ कुछ नोटों के बंडल भी दिखाई दिए थे।



और भी पढ़ें :