एकता कपूर ने ‘कुली नं 1’ के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स 50 करोड़ में खरीदे, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Last Updated: बुधवार, 22 जुलाई 2020 (17:50 IST)
और की फिल्म ‘कुली नं 1’ 1 मई को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज टल गई। एक ओर जहां कई बॉलीवुड फिल्में ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं, वहां दूसरी ओर डेविड धवन ने साफ कह दिया है कि उनकी फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी। अब ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के वितरण अधिकार की कंपनी बालाजी मोशन पिक्चर्स ने 50 करोड़ रुपये में खरीदे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, यह सौदा लॉकडाउन से पहले ही हो चुका था, इसलिए दोनों पक्ष इस सौदे पर एक बार फिर से चर्चा कर सकते हैं। कारण यह है कि कोरोना वायरस की वजह से बंद हुए सिनेमाघरों के खुलने के बाद स्थिति को सामान्य होने में वक्त लग सकता है। मेकर्स ने अब फिल्म की रिलीज डेट अगले साल की पहली तारीख यानि एक जनवरी तय की है। उनका मानना है कि नए साल के मौके पर यह कॉमेडी फिल्म पूरे परिवार का मनोरंजन करने के लिए सही रहेगी।



बता दें, वरुण-सारा स्टारर यह फिल्म साल 1995 में आई गोविंदा, करिश्मा कपूर की इसी नाम से फिल्म ‘कुली नं 1’ का रीमेक है। इस फिल्म को भी डेविड धवन ने ही निर्देशित किया था। अब फिल्म के रीमेक में परेश रावल, राजपाल यादव और जावेद जाफरी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।



और भी पढ़ें :