ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण का नाम आने के बाद रणवीर सिंह ने एनसीबी से किया यह अनुरोध!

पुनः संशोधित शुक्रवार, 25 सितम्बर 2020 (11:19 IST)
सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड की कई हसीनाएं एनसीबी के शिकंजे में आ गई हैं। रिया चक्रवर्ती के ड्रग चैट सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एक्शन में है। रिया, उनके भाई शौविक, स्टाफ दीपेश सावंत सैमुअल मिरांडा सहित कई लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।
वहीं एनसीबी ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और को पूछताछ के लिए समन भी भेजा जा चुका है। इन सभी से 25 और 26 सितंबर को पूछताछ की जाएगी। दीपिका पादुकोण गोवा से मुंबई पहुंच चुकी हैं। उनके साथ पति भी थे।

खबरों के अनुसार रणवीर सिंह ने एनसीबी से अनुरोध किया है कि दीपिका के साथ पूछताछ में उनको भी साथ रहने दिया जाए। रणवीर ने बताया है कि दीपिका को कभी-कभी एंग्जाइटी और पैनिक अटैक्स होते हैं। हालांकि इस बात का कोई ऑफिशल कन्फर्मेशन नहीं है।

खबरों की माने तो रणवीर ने कहा कि वह एक कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं और जानते हैं कि वह दीपिका से पूछताछ के समय उपस्थित नहीं हो सकते हैं, लेकिन उनका अनुऱोध है कि कार्यालय के अंदर उन्हें जाने की अनुमति दी जानी चाहिए। हालांकि उनके आवेदन पर NCB द्वारा कोई निर्णय नहीं लिया गया है।
बता दें कि दीपिका पादुकोण गोवा में शूटिंग कर रही थीं। जैसे ही दीपिका के ड्रग लिंक की खबर सामने आई, रणवीर उनके पास गोवा पहुंच गए। अब वे चार्टर्ड प्लेन से मुंबई वापस आ चुके हैं। ऐसी भी रिपोर्ट्स हैं कि रणवीर ने दीपिका के साथ उनके वकीलों से वीडियो कॉल भी अटेंड की थी।




और भी पढ़ें :