सलमान खान ने बहनोई आयुष शर्मा का छोड़ा साथ, नहीं बनेंगे ‘गन्स ऑफ नॉर्थ’ का हिस्सा!

Last Updated: गुरुवार, 24 सितम्बर 2020 (17:37 IST)
मराठी क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ की हिंदी रीमेक ‘गन्स ऑफ नॉर्थ’ काफी समय से सुर्खियों में है। इस गैंगस्टर ड्रामा में के बहनोई व एक्टर आयुष शर्मा लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस बनाने जा रहा है। काफी समय से चर्चा थी कि सलमान भी फिल्म में नजर आएंगे। अब फिल्म को लेकर नए अपडेट सामने आए हैं।

खबरों की मानें तो सलमान खान अब इस फिल्म में नजर नहीं आएंगे। उन्होंने खुद को इस फिल्म से अलग कर लिया है। इस फिल्म में सलमान एक सिख कॉप का रोल अदा करने वाले थे। इसके साथ ही, खबरें हैं कि को इस फिल्म को डायरेक्ट करने की जिम्मेदारी दी गई है।


बताया जा रहा है कि सलमान खान को फिल्म में सिख पुलिस ऑफिसर का किरदार काफी पसंद आया था, जिसके बाद मेकर्स इस रोल को बढ़ाने के लिए स्क्रिप्ट में बदलाव कर रहे थे। हालांकि, बाद में सलमान और टीम ने ओरिजनल कहानी को रखने का फैसला किया क्योंकि स्क्रिप्ट में बदलाव के बाद ओरिजनल कहानी का सार खत्म हो रहा था। इसके बाद सलमान ने खुद को फिल्म से अलग करने का भी फैसला कर लिया।

पहले इस फिल्म को अभिराज मिनावाला के डायरेक्ट करने की चर्चा थी। लेकिन अब महेश मांजरेकर का नाम सामने आ रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, महेश मांजरेकर अक्तूबर में आयुष शर्मा के साथ वर्कशॉप करेंगे।



वहीं, आयुष शर्मा इस फिल्म के लिए अपने लुक में काफी ट्रांसफॉर्मेशन ला रहे हैं। उन्होंने 12 किलों से अधिक का वजन बढ़ाया है। बीते दिनों आयुष ने अपनी टोन्ड बॉडी की तस्वीर शेयर की थी।



और भी पढ़ें :