ड्रग्स केस : करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तक पहुंची एनसीबी की जांच, इस शख्स को पूछताछ के लिए भेजा समन

Last Updated: गुरुवार, 24 सितम्बर 2020 (17:27 IST)
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग एंगल से जांच कर रहा है। इस मामले में अब तक बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं, जिन्हें एनसीबी ने समन भेजा है। एनसीबी के रडार पर इस समय 50 बॉलीवुड सेलेब्स हैं।
अब इस मामले की जांच अब के तक भी पहुंच गई है। धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर को भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गुरुवार के लिए समन भेजा था लेकिन वो इस जांच के लिए शुक्रवार को पहुंचेंगे।
क्षितिज फिलहाल दिल्ली में हैं और उन्हें मुंबई पहुंचने में वक्त लगेगा। एनसीबी शुक्रवार को 11 बजे क्षितिज से पूछताछ करेगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि इस मामले में और क्या पेंच निकलकर सामने आते हैं।

क्षितिज रवि प्रसाद नवंबर, 2019 में धर्मा प्रोडक्शन के साथ जुड़े थे और बतौर एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर काम कर रहे थे। क्षितिज प्रयागराज के व्हिसलिंग वुड्स से पास आउट हैं और बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ भी काम कर चुके हैं। क्षितिज ने स्पार्क क्रिएशन्स नाम की प्रोडक्शन कंपनी बनाई और इसके बाद 'डॉली किट्टी के चमकते सितारे' और 'प्रसाद' जैसी फिल्मों का प्रोडक्शन भी किया।

बता दें कि एनसीबी की जांच में ड्रग मामले में दीपिका पादुकोण, सिमोन खम्भाता और राकुल प्रीत सिंह के नाम जया साहा ने बताए थे। जया ने ही दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश का नाम बताया था। ड्रग्स कनेक्शन में श्रद्धा कपूर और सारा अली खान का नाम भी शामिल हैं। इन दोनों को घर पर जाकर एनसीबी ने समन दिया है। दोनों से ड्रग्स मामले में पूछताछ होगी।




और भी पढ़ें :