Bigg Boss 15 : मिड वीक इविक्शन में बाहर हुईं विधि पंड्या और डोनल बिष्ट

Last Updated: बुधवार, 20 अक्टूबर 2021 (16:58 IST)
'बिग बॉस 15' के में टीवी एक्ट्रेस विधि पंड्या और बाहर हो गई हैं। घर से बेघर होने की प्रक्रिया में 8 लोगों को नॉमिनेट किया गया। वहीं बिग बॉस के नए कैप्‍टन निशांत बन गए हैं।

विधि और डोनल को घरवालों ने आपसी सहमति से बेघर करने के लिए चुना। बिग बॉस के घरवाले कंटेस्टेंट्स लगातार नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। ऐसे में बिग बॉस ने सभी को सजा दी। पहली सजा सभी घरवाले अब जंगल में आकर रहेंगे।
बिग बॉस के एपिसोड में दिखाया गया कि बिग बॉस के बार-बार हूटर बजाने के बावजूद घर वाले सो रहे थे। बाथरूम का इस्तेमाल करने की परमिशन न होने के बावजूद जंगलवासी घरवालों का बाथरूम इस्तेमाल करते हैं। ये सब देखकर बिग बॉस के सब्र का बांध टूट जाता है और वे तीन चरणों में घरवालों को सजा सुनाने की फरमान जारी करते हैं।


पहले चरण में घरवासी निशांत, शमिता, प्रतीक सहजपाल, अकासा, जय भानुशाली, तेजस्वी और विशाल कोटियन को जंगल में रहने की सजा सुनाई गई। घरवालों को दी गई सजा के बाद बिग बॉस ने कहा कि ऐसा नहीं है कि नियमों का उल्लंघन सिर्फ घरवालों ने किया है, बल्कि जंगलवासियों ने भी गलतियां की हैं।

इसलिए सभी को आपसी सहमति से दो कंटेस्टेंट्स को घर से बाहर निकालना है। बिग बॉस की यह बात सुनकर सभी हैरान रह गए। ऐसे में विधि पंड्या और डोनल बिस्ट घर से बेघर हो गईं।



और भी पढ़ें :