सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के पिता ने पुलिस से की शिकायत, ‘बेटी को किया जा रहा बदनाम’

Last Updated: गुरुवार, 6 अगस्त 2020 (15:50 IST)
बॉलीवुड एक्टर के आत्महत्या करने से पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियन ने अपनी बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। कई लोग सुशांत की मौत से दिशा की मौत को जोड़ रहे हैं। ने हाल ही में लोगों से अपील की है कि अगर किसी के पास दिशा से संबंधित कोई भी सबूत है या जानकारी हो तो वह मुंबई पुलिस से साझा कर सकते हैं। वहीं, दिशा के पिता ने मुंबई पुलिस शिकायत करते हुए कहा कि उनकी बेटी को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। अपने शिकायत में सतीश सालियान उन सभी बातों को खारिज कर दिया जो कहा जा रहा था कि दिशा नेताओं का साथ पार्टी की थी और उनका बलात्कार हुआ था।
पुलिस को शिकायत में दिशा के पिता ने लिखा कि मीडिया के कुछ तबके मेरी बेटी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ लोग उसकी मौत को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर कर रहे हैं। नेताओं संग उसकी पार्टी वाली खबर एकदम झूठ है। रेप और मर्डर जैसे बयान उसका और परिवार का नाम खराब कर रहे हैं।


वहीं, दिशा के पिता ने मुंबई पुलिस पर अपना विश्वास जाहिर करते हुए कहा कि उन्होंने बार-बार बोला है कि उन्हें मुंबई पुलिस की कार्रवाई से कोई शिकायत नहीं है और ना ही वे अपनी बेटी की मौत में किसी तरह की साजिश देखते हैं।

सतीश सालियान ने मुंबई पुलिस से अपील की है कि उन लोगों के खिलाफ एक्शन लिया जाए जो फेक खबर फैलाकर उनकी बेटी और उनके परिवार का नाम खराब कर रहे हैं।


बता दें, कुछ दिन पहले भाजपा नेता नारायण राणे ने बयान दिया था कि का रेप के बाद हत्या कर दी गई।



और भी पढ़ें :