गुरुवार, 30 नवंबर 2023
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Disha Patani was comfortable while doing intimate scene with John Abraham for Ek Villain Returns
Written By
Last Updated : मंगलवार, 26 जुलाई 2022 (13:47 IST)

दिशा पाटनी ने कहा एक विलेन रिटर्न्स में जॉन के साथ बोल्ड सीन करने में कोई झिझक नहीं हुई

दिशा पाटनी ने कहा जॉन के साथ बोल्ड सीन करने में कोई झिझक नहीं हुई | Disha Patani was comfortable while doing intimate scene with John Abraham for Ek Villain Returns
दिशा पाटनी, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर इस समय अपनी 29 जुलाई को रिलीज होने वाली फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और यह माना जा रहा है कि यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत करेगी। 
 
'एक विलेन रिटर्न्स' में जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी के बीच अंतरंग दृश्य हैं। हाल ही में जब फिल्म के प्रमोशन के लिए दिशा पाटनी दिल्ली पहुंची तो उनके सामने सवाल दागा गया कि क्या वे जॉन के साथ इस तरह के दृश्यों के फिल्मांकन के समय आरामदायक थीं? 


 
दिशा ने तुरंत कहा कि मैं कर किसके साथ कर रही हूं? जॉन अब्राहम के साथ। मैं पूरी तरह से कम्फर्टेबल थी। जॉन, मोहित सर और पूरी टीम ने इस बात का ध्यान रखा कि मैं कम्फर्टेबल रहूं। मैं तो जॉन के साथ और काम करना चाहती हूं। 
 
वैसे कहा जा रहा है कि दिशा के हॉट दृश्यों पर कैंची चली हैं, लेकिन फिल्म से जुड़े सूत्र इससे इंकार करते हैं। उन्होंने इस बात से भी इंकार किया कि यह कोरियन फिल्म का रीमेक है। 
 
एक विलेन रिटर्न्स 2014 में रिलीज हुई एक विलेन का सीक्वल है। एक विलेन में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में नजर आए थे और बॉक्स ऑफिस पर यह मूवी रिहट रही थी। 
ये भी पढ़ें
5 बातें जो कृति सेनन को देती है खुशी