क्या गिरफ्तारी से बचने के लिए राज कुंद्रा ने दी थी 25 लाख की रिश्वत? फरार आरोपी ने किया दावा

Last Updated: गुरुवार, 29 जुलाई 2021 (19:30 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई को मुंबई पुलिस ने अश्लील
फिल्म बनाने और उन्हें एप पर अपलोड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा है। वही उनपर शिकंजा भी कसता जा रहा है।

वही अब इस केस में फरार एक आरोपी का दावा किया है कि राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए क्राइम ब्रांच को 25 लाख रुपए की रिश्वत दी थी। खबरों के अनुसार यह आरोप यश ठाकुर ने लगाए है। यश का यहां तक कहना है कि पुलिस ने उनसे भी घूस मांगी थी। यश ठाकुर के इस दावे के बाद पुलिस सवालों के घेरे में आ गई है।

खबरों के अनुसार यश ठाकुर ने दावा किया कि इस मामले में उन्होंने मार्च में महाराष्ट्र एंटी करप्शन ब्यूरो से शिकायत भी की थी। उन्होंने इस बारे में एक ईमेल लिखा था। उनका कहना है कि एंटी करप्शन ब्यूरो ने इस मेल को अप्रैल में ही मुंबई पुलिस कमिश्नर को जांच के लिए भेज दिया था।

बता दें कि यश ठाकुर पर पॉर्न फिल्म मामले में केस दर्ज है और वह फरार है। राज कुंद्रा के साथ 11 और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। 23 जुलाई को राज की कोर्ट में पेशी होनी है।

मुंबई पुलिस ने बुधवार शाम को राज कुंद्रा के मुंबई स्थित विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड के ऑफिस और कुछ अन्य ठिकानों पर रेड की है। खबरों के मुताबिक कुंद्रा के ऑफिस में लगे कुछ कम्प्यूटर की हार्ड डिस्क और सर्वर को सीज किया गया है। बताया जाता है कि यहीं से वी ट्रांसफर के जरिए वीडियो को अपलोड किया जाता था।



और भी पढ़ें :