फिल्म 83 के प्रमोशन के लिए दीपिका पादुकोण तैयार, बनाया यह खास प्लान

पुनः संशोधित शनिवार, 11 दिसंबर 2021 (15:07 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर की का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों द्वारा सराहा गया है। इस फिल्म में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

वहीं इस फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। वह फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाएंगी। दीपिका इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं। फिल्म मेकर्स फिल्म को सुपरहिट ब्लॉकबस्टर बनाना चाहते हैं और इसके लिए मेकर्स के साथ फिल्म की कास्ट ने भी कमर कस ली है।

दीपिका पादुकोण फिल्म के प्रमोशन के लिए तैयार हैं। दीपिका 83 के प्रमोशन में किसी तरह से ढिलाई नहीं बरतना चाहतीं इसलिए उन्होंने अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स एंडोर्समेंट, मीटिंग्स की टाइट शेड्यूल से थोड़ा ब्रेक लेने का फैसला किया है।

सूत्र के अनुसार, हाल ही में प्रभास के साथ हैदराबाद में नाग अश्विन की अगली फिल्म की शूटिंग कर रही दीपिका जल्द ही वापस आएंगी और इस प्रेरक स्पोर्ट्स ड्रामा का प्रमोशन शुरू करेंगी, जो 24 दिसंबर को रिलीज होनेवाली है। एक व्यावसायिक निर्माता होने के नाते, दीपिका फिल्म को बड़े पैमाने पर स्थापित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।
जहां ’83’ का ट्रेलर लॉन्च के दिन ट्रेंड कर रहा था, दिलचस्प बात यह है कि दीपिका भी दो कारणों से ट्रेंड कर रही थी - एक, फिल्म में रोमी देव (कपिल देव की पत्नी) की भूमिका के रूप में और दुसरा, इस साल रिलीज होनेवाली बेहतरीन फिल्मों में से एक के निर्माता के रूप में।

दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह '83' के अलावा, द्रौपदी के रूप में महाभारत, नाग अश्विन की अगली 'प्रोजेक्ट के', द इंटर्न रीमेक, पठान, फाइटर के साथ हॉलीवुड फिल्म एसटीएक्स और शकुन बत्रा के अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में काम करने वाली हैं।



और भी पढ़ें :