ड्रग्स कनेक्शन : दीपिका पादुकोण और नम्रता शिरोडकर का नाम भी आया सामने, कंगना का तंज

Last Updated: मंगलवार, 22 सितम्बर 2020 (11:26 IST)
सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी की जांच जारी है और कई नामी-गिरामी सितारों के नाम सामने आ रहे हैं। रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर के बाद जो नाम सामने आया है वो चौंकाने वाला है। खबर है कि बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस का नाम भी इस जांच में सामने आया है।

जांच के दौरान सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा की मैनेजर करिश्मा से दीपिका की बातचीत की चैट्स सामने आई है।

यह चैट 28 अक्टूबर 2017 की है। दीपिका इसमें करिश्मा से पूछ रही हैं कि तुम्हारे पास माल है? इस पर करिश्मा ने जवाब दिया कि घर पर है और मैं बांद्रा में हूं। दीपिका ने पूछा कि हैश है ना? वीड नहीं। इस पर करिश्मा ने कहा कि हां हैश...

इस चैट में 'कोको' शब्द का भी इस्तेमाल किया गया है जो कि कमला मिल्स स्थित एक रेस्तरां का नाम है।

Rhea Chakraborty


सीबीडी ऑयल से जुड़ी चैट
जया के मोबाइल से रिट्रीव हुए डाटा में कई अहम बातें सामने आई हैं। जया और रिया चक्रवर्ती की भी एक चैट सामने आई जिसमें जया ने रिया को कहा कि सुशांत को सीबीडी ऑयल की कुछ बूंदें दी जाए।

जया के अनुसार सुशांत ने उन्हें कांटेक्ट कर कहा था कि वे डिप्रेशन से जूझ रहे हैं। जया ने सीबीडी ऑयल को चाय या कॉफी के साथ लेने का सुझाव दिया था। जया का कहना है कि सीबीडी ऑयल लीगल है और आसानी से मिल जाता है।

कंगना ने किया ट्वीट


दीपिका के नाम की चर्चा होने पर मौका कैसे चूक सकती थीं? उन्होंने ट्वीट किया- अवसाद, नीशीली दवाओं के दुरुपयोग का परिणाम है। जिस कथित उच्च समाज में धनवान बच्चों की अच्छी परवरिश होती है वह अपने मैनेजर से पूछते हैं- माल है क्या?'

जाहिर सी बात है कि कंगना के निशाने पर दीपिका ही हैं क्योंकि चैट में उन्होंने ही पूछा है माल है क्या?

बताया जा रहा है कि चैट में एक और एक्ट्रेस के बारे में पूछ रही है जिसका नंबर 'एन' के नाम से दर्ज है। माना जा रहा है कि यह एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर हैं।



और भी पढ़ें :