शाहरुख खान निभाएंगे डबल रोल, हीरो भी एसआरके और विलेन भी

Last Updated: मंगलवार, 22 सितम्बर 2020 (09:34 IST)
ज़ीरो (2018) की असफलता के बाद खाली बैठे हुए हैं। लगभग दो साल से वे रणनीति बना रहे हैं कि वे किस तरह की फिल्में करें। कई फिल्मकारों से उनकी बात चल रही है और ढेर सारी स्क्रिप्ट उन्होंने पढ़ डाली हैं।

खबर है कि वे तीन फिल्मों के जरिये वापसी करने के मूड में हैं। शाहरुख अपना खोया स्थान हासिल करने के लिए पुरजोर कोशिश कर रहे हैं और उन्हें यह बात अच्छी तरह पता है कि यह उनके पास अंतिम मौका है। यदि अब सफलता नहीं मिली तो फिर मिलना असंभव ही हो जाएगी।

दक्षिण के फिल्ममेकर एल्टी (Atlee)
से उनकी लंबे समय से फिल्म को लेकर बातचीत चल रही है। खबर है कि दोनों एक एक्शन फिल्म पर सहमत हुए हैं। यह एक मसालेदार शुद्ध कमर्शियल फिल्म होगी जिसमें हीरो और विलेन के डबल रोल शाहरुख ही निभाएंगे।

सूत्रों के अनुसार शाहरुख इस मूवी में एक इंडियन एजेंसी के इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर के रोल में तो दिखाई देंगे ही, साथ में वे मोस्ट वांटेड क्रिमिनल का भी रोल अदा करेंगे। दोनों ही कैरेक्टर में जमीन-आसमान का अंतर होगा और यह फर्क शाहरुख अपनी एक्टिंग और मैनेरिज्म से पैदा करेंगे।


पहले करेंगे पठान
एल्टी की फिल्म शुरू करने के पहले शाहरुख खान 'पठान' नामक
मूवी की शूटिंग करेंगे जिसमें उनके साथ जॉन अब्राहम है। इसे सिद्धार्थ आनंद बना रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और विदेश में होगी।


हिरानी-शाहरुख की मूवी का क्या है हाल?
राजकुमार हिरानी भी शाहरुख खान को लेकर एक सोशल ड्रामा प्लान कर रहे हैं जिसमें कॉमेडी का पुट भी होगा। फिलहाल हिरानी स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दे रहे हैं। जब तक सब तय नहीं हो जाता हिरानी फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं करेंगे। इसके अलावा शाहरुख और राज निडिमोरू तथा कृष्णा डीके के बीच भी एक एक्शन थ्रिलर को लेकर बात चल रही है।



और भी पढ़ें :