मंगलवार, 7 फ़रवरी 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. मिर्च-मसाला
  4. Deepak Tijori's wife throws him OUT of the house
Written By

दीपक तिजोरी को उनकी पत्नी ने घर से क्यों निकाला?

फिल्म अभिनेता और निर्देशक दीपक तिजोरी को उनकी पत्नी शिवानी ने घर से निकाल दिया। दीपक अपनी पत्नी के साथ मुंबई स्थित गोरेगांव में 4बीएचके में रहते हैं। उनकी एक 20 वर्ष की बेटी भी है। सूत्रों के अनुसार दी‍पक की वैवाहिक जिंदगी ठीक नहीं चल रही है जिसके चलते उनकी पत्नी ने यह कदम उठाया है। दीपक बमुश्किल अपने फ्लैट में घुस भी पाते हैं तो उन्हें केवल एक कमरे ही रहने दिया जाता है। दीपक की पत्नी ने नौकरों को हिदायत दे रखी है कि वे न तो दीपक को खाना दें और न ही उनके कमरे की सफाई करें। दीपक की बेटी भी अपनी मां का साथ दे रही हैं। शिवानी ने दीपक से तलाक की अर्जी भी दी है और भरण-पोषण की भी मांग की है। 
दी‍पक से शिवानी क्यों हैं नाराज... अगले पेज पर

शिवानी को शक है कि दीपका का उनकी योगा इंस्ट्रक्टर के साथ अफेयर है। वह दी‍पक से उम्र में काफी कम हैं। बताया जा रहा है कि शिवानी के हाथ कुछ सबूत लगे हैं और इससे वह बेहद खफा हो गईं। उन्होंने दीपक को ही घर से निकाल दिया और दीपक परेशानी में फंस गए। दीपक से जुड़े लोगों का कहना है कि शिवानी सिर्फ शक के बूते पर ही यह कर रही हैं और उन्हें समझाने की कोशिश की जा रही है। 
क्या शिवानी, दीपक की पत्नी नहीं है... अगले पेज पर

दीपक को हाल ही में पता चला है कि शिवानी उनकी पत्नी है ही नहीं। दरअसल शिवानी की यह दूसरी शादी है जो उन्होंने दीपक से की है। दीपक को पता चला है कि शिवानी ने अपने पहले पति से तलाक लिया ही नहीं है, ऐसे में 
दीपक से उनकी शादी अमान्य हो जाती है।