डार्लिंग्स से जुड़े गुलजार और विशाल भारद्वाज

पुनः संशोधित सोमवार, 8 मार्च 2021 (14:21 IST)
हाल ही में घोषित फिल्म "डार्लिंग्स" बतौर निर्देशक जसमीत के. रीन और बतौर निर्माता की पहली फिल्म है। और अब, फिल्म के लिरिक्स और म्यूजिक के लिए संगीत की जादुई जोड़ी साब और भी टीम में शामिल हो गए हैं।

किंवदंती गुलज़ार साब के साथ-साथ विशाल भारद्वाज, जो उद्योग के सबसे बेहतरीन कंपोजर्स में से एक हैं। विशाल ने कुछ आइकोनिक गाने बनाए हैं, जिसमें ओमकारा, चाची 420, कमीने, हैदर, इश्किया और माचिस इत्यादि शामिल हैं।

उनके सहयोग से हिंदी सिनेमा को कुछ बेहतरीन ट्रैक मिले हैं। और अब के साथ, वे कुछ सुंदर क्षण बनाने के लिए तैयार हैं, जो फिल्म की कहानी को अधिक खूबसूरत बनाने में मदद करेंगे।

'डार्लिंग्स' एक मां-बेटी की एक अनोखी कहानी है जो दुनिया में अपनी जगह बनाने की कोशिश में पागलपंथी से भरपूर परिस्थितियों से गुजरती हैं। यह डार्क कॉमेडी मुंबई में एक कंज़र्वेटिव लोअर मिडिल-क्लास की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें इन दो महिलाओं के सफ़र को दर्शाया गया है, जहाँ उन्हें इस असाधारण परिस्थितियों में साहस और प्यार मिल जाता है।

परवेज़ शेख और जसमीत द्वारा लिखित, डार्लिंग्स का निर्माण गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा द्वारा किया जा रहा है। यह रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है। फिल्म की शूटिंग इस महीने शुरू की जाएगी।



और भी पढ़ें :