मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. मिर्च-मसाला
  4. corona virus karthik aaryan becomes rapper appeals to fans to stay home
Written By
Last Modified: शुक्रवार, 27 मार्च 2020 (16:38 IST)

बी-टाउन के नए रैपर बने कार्तिक आर्यन, बोले- 'कोरोना स्टॉप करो ना'

बी-टाउन के नए रैपर बने कार्तिक आर्यन, बोले- 'कोरोना स्टॉप करो ना' - corona virus karthik aaryan becomes rapper appeals to fans to stay home
देश में सरकार कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। 24 मार्च से पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। कार्तिक ने पिछले हफ्ते महामारी से आगाह करने के लिए उनके स्टाइल में एक मोनोलॉग सोशल मीडिया पर जारी किया था। उस वीडियो में कार्तिक ने सबको यह सलाह दी थी की इस संक्रमण से बचने के लिए करना चाहिए और क्या नहीं।


मोनोलॉग वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान उठा दिया था। सेल्फ क़्वारन्टाइन को गंभीरता से नहीं लेने वालो लोगो क लिए यह खास सन्देश था, इस वीडियो ने इंटरनेट ब्रेक किया था और पूरे देश में लोगों ने यह वीडियो वायरल कर दिया और यहां तक कि पीएम नरेंद्र मोदी ने भी कार्तिक आर्यन की अनूठी पहल को सराहा था।
 
कार्तिक ने फिर से अपने सोशल मीडिया पर आते हुए एक बार फिर लोगो को याद दिलाया और इस लॉकडाउन को गंभीरता से ले और घर पर ही रहें। कार्तिक ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपने फेमस कोरोना स्टॉप करो ना मोनोलॉग पर एक ट्विस्ट लेकर आए हैं। घर पर रहने के लिए जनता से अपील करते हुए कह रहे है, घर से काम करें, अपने गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड से न मिलें, वह इस रैप में एक टोपी पहने हुए अपने शब्दों से सबको आगाह करते है।

यह रैप इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, जब यह रैप सोशल मीडिया पर आया तो इसे सिर्फ 3 घंटो में 10 मिलियन व्यूज हासिल हुए। कार्तिक का यह रैप स्टाइल लोगो को खूब पसंद भी आ रहा है।
 
बॉलीवुड में, रणवीर सिंह जैसे बहुत कम कलाकार हैं जो अपने फैंस के साथ जुड़ने के लिए अपनी अनूठी प्रतिभा का उपयोग करके रैप कर हैं। अब कार्तिक आर्यन एक रैपर बन गए है और वे यह साबित करते है कि वह इस देश के एक जिम्मेदार नागरिक है और अपनी स्टार-पावर का सही तरीके से उपयोग कर रहे है। 
 
ये भी पढ़ें
नीरज पांडे ने अक्षय कुमार के साथ अनबन के बाद बंद की फिल्म 'क्रैक'? जानें डायरेक्टर ने क्या कहा