इंडियाज बेस्ट डांसर 2 : कंटेस्टेंट मेयीतेम्सू और जज मलाइका अरोरा में क्या है एक जैसा?

पुनः संशोधित रविवार, 17 अक्टूबर 2021 (15:15 IST)
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' अपने अद्भुत टैलेंट के साथ दर्शकों का करने लौट आया है। सीजन 2 बेस्ट का नेक्स्ट अवतार सेलिब्रेट करेगा, जिसमें देश भर के कुछ बेहतरीन टैलेंट सामने आएंगे। सुनने में आया है कि इस शो के जज - गीता कपूर, टेरेंस लुइस और मलाइका अरोरा, जिन्हें ईएनटी (एंटरटेनमेंट, न्यूनेस एवं टेक्निक) स्पेशलिस्ट्स कहा जाता है, ऑडिशन राउंड में ही मंत्रमुग्ध हो गए हैं।


पिछले सीज़न में कई उभरते डांसर्स की जिंदगी बदल देने वाला यह मंच अब एक बार फिर अपने भव्य स्वरूप में लौट आया है। नागालैंड से आए मेयीतेम्सू नागा ने ऑडिशन राउंड में 'इश्क वाला लव' गाने पर अपनी परफॉर्मेंस से जजों को काफी प्रभावित किया।
एक बिल्कुल अलग व्यक्तित्व वाले मेयीतेम्सू ने पूरी सफाई के साथ बेहतरीन मूव्स दिखाए। कोरियोग्राफर एवं जज गीता कपूर, जिन्होंने कई यंग टैलेंट को प्रेरित किया है, उन्हें भी मेयीतेम्सू की परफॉर्मेंस इतनी पसंद आई कि उन्होंने उसे स्टैंडिंग ओवेशन दिया।

अपनी परफॉर्मेंस के बाद मेयीतेम्सू ने जजों को बताया कि वो हिन्दी नहीं बोल सकते और केवल अंग्रेजी या अपनी मातृभाषा नागाई में बात कर सकते हैं। जहां मेयीतेम्सू का नाम लेना जजों के लिए किसी टंग ट्विस्टर से कम नहीं था, वहीं मेयीतेम्सू ने जजों से कहा कि वे उन्हें 'मी' बुला सकते हैं, क्योंकि यह उनका निकनेम है।

इससे एक और दिलचस्प खुलासा हुआ, जब मलाइका अरोरा ने बताया कि उनका निकनेम भी यही है, क्योंकि उनकी फैमिली उन्हें 'मिमी' कहकर बुलाती है। यह सुनकर उनके करीबी दोस्तों और सहयोगी जजों, टेरेंस लुइस और गीता को बड़ी हैरानी हुई क्योंकि वो मलाइका के बारे में यह नहीं जानते थे।

इस दिलचस्प खुलासे और जजों के पॉजिटिव फीडबैक के बाद उत्साहित मेयीतेम्सू नागा ने कहा, डांस मेरा पैशन है और मुझे इस बात की खुशी है कि जजों ने मेरी परफॉर्मेंस और मेरे टैलेंट की तारीफ की। मैं इस शो के दौरान अपना बेस्ट देना चाहता हूं और अपने पैरेंट्स को इंडियाज़ बेस्ट डांसर 2 की ट्रॉफी गिफ्ट करना चाहता हूं।

उन्होंने कहा, यह तो बस शुरुआत है, मैं वादा करता हूं कि मैं अपना हर संभव प्रयास करूंगा और न सिर्फ एक बढ़िया डांसर के रूप में, बल्कि एक सम्मानित कलाकार के रूप में भी अपनी काबिलियत साबित करूंगा।




और भी पढ़ें :