सुशांत सिंह राजपूत के ड्रीम प्रोजेक्ट 'चंदा मामा दूर के' पर फिर होगा काम शुरू, एक्टर को देंगे ट्रिब्यूट

पुनः संशोधित शनिवार, 9 जनवरी 2021 (17:15 IST)
को इस दुनिया से गुजरे हुए 6 महीने से ज्यादा वक्त गुजर चूका हैं। लेकिन सुशांत के फैंस और उनके दोस्त उन्हें आज भी याद कर एक्टर के वीडियो और फोटोज शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि देते हैं। सुशांत सिंह राजपूत देश की पहली अंतरिक्ष पर आधारित फिल्म बनाना चाहते थे। इस फिल्म की तैयारी के लिए वह 2017 में नासा भी गए थे लेकिन बजट की वजह से यह फिल्म बन नही पाई थी।
अब सुशांत के फैंस के लिए खुशखबरी है की सुशांत का ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म 'चंदा मामा दूर के' डायरेक्टर और सुशांत के दोस्त इस फिल्म को पूरा कर सुशांत को ट्रिब्यूट देना चाहते हैं। सुशांत इस फिल्म में अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभानेवाले थे।
खबरों के अनुसार संजय पूरन सिंह चौहान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, सुशांत को इस फिल्म से काफी लगाव था। जिसके चलते उन्होंने 2017 में नासा में जाकर ट्रेनिंग भी शुरू की कर दी। मैं उम्मीद करता हूं की इस फिल्म को मैं बड़े पर्दे पर इस तरह से प्रेजेंट करू जैसे मैंने मेरे दिमाग में सोचा है और कागज पर उतारा हैं।
उन्होंने कहा, मै अभी इस फिल्म पर काम नहीं कर सकता क्योंकि सुशांत को गुजरे हुए अभी एक साल भी नहीं हुआ हैं। सुशांत के अलावा किसी और को सोचना यह मेरे से नहीं हो सकता क्योंकि सुशांत इस प्रोजेक्ट से दिल से जुड़े थे। यह फिल्म मैं वेब सीरीज पर नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर रिलीज करूंगा।


बता दें की फिल्म 'चंदा मामा दूर के' फिल्म की आधिकारिक तौर पर घोषणा 2017 में की गई थी। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आर माधवन जैसे कलाकार भी शामिल थे। हालांकि यह फिल्म रिलीज से पहले काफी सुर्ख़ियों में रही। रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत और प्रोड्यूसर के बीच मनमुटाव हो गए थे। जिस वजह से सुशांत इस फिल्म से बाहर निकल गए।



और भी पढ़ें :