Bigg Boss 14 में नजर आएंगे Carry Minati? खुद यूट्यूब स्टार ने बताई सच्चाई

Last Updated: बुधवार, 16 सितम्बर 2020 (12:22 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 14वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है। हाल में मेकर्स ने शो के ऑनएयर होने की तारीख का ऐलान का किया। यह शो 3 अक्टूबर से ऑनएयर होगा। इसमें शामिल होने वाले कंटेस्टेंट का आधिकारिक तौर पर कोई खुलासा नहीं हुआ है। वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में खबर आई कि मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाती भी सलमान खान के शो का हिस्सा बन सकते हैं। अब खुद कैरी मिनाती का इन खबरों पर रिएक्शन ‍आया है।

जब से कैरी मिनाती की सलमान के शो का हिस्सा होने की खबर सामने आई है, तभी से #carryminati ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। लोग इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैरी मिनाती मुंबई के एक होटल में अभी क्वारंटीन हैं और 14 दिन बाद रियलिटी शो में शामिल होंगे।


वहीं, कैरी मिनाती ने खुद ट्वीट कर इन खबरों को अफवाह करार दिया है। कैरी मिनाती ने लिखा- ‘मैं बिग बॉस में नहीं जा रहा हूं। आप जो कुछ भी पढ़ते हैं, उन सभी पर विश्वास न करें।’



बता दें, बिग बॉस के 14वें सीजन को लेकर नैना सिंह, जैस्मीन भसीन, निशांत संह मल्कानी, शगुन पांडे, पवित्रा पुनिया, कुमार जानू, सारा गुरपाल के नामों की भी चर्चा है।



और भी पढ़ें :