सलमान खान इस तारीख से शुरू करेंगे शूटिंग, करेंगे कैमरे से आंखें चार

जैसे ही कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउन घोषित हुआ, बॉलीवुड स्टार पनवेल‍ स्थित अपने फॉर्महाउस चले गए और वहीं पर उन्होंने लगभग पांच महीने बिताए। इस दौरान खेती की। ट्रैक्टर चलाया। गाने बनाए और मौज-मस्ती करते रहे। इस दौरान उनके कुछ नजदीकी दोस्त भी थे।

11 अगस्त को सलमान खान मुंबई लौटे और इस समय वे गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित अपने घर पर ही समय बीता रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर हलचल शुरू हो गई है। टीवी सीरियलों की शूटिंग जारी है और कुछ फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो गई है। अक्षय कुमार जैसे सितारे भी बेलबॉटम नामक फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं।

4 अक्टोबर से बिग बॉस
सलमान का शो बिग बॉस सीज़न 14 शुरू होने वाला है। कई बदलाव इसमें नजर आएंगे। यह शो 4 अक्टोबर से शुरू होने की खबर है और सलमान खान एक अक्टोबर को इसका प्रीमियर एपिसोड शूट करेंगे। यानी कि एक अक्टोबर से सलमान की कैमरे के सामने वापसी होगी।

आमतौर पर बिग बॉस शो का प्रीमियर एपिसोड एक दिन पहले ही शूट किया जाता है ताकि प्रतियोगियों के नाम पर सस्पेंस बना रहे, लेकिन महामारी को देखते हुए इस बार तीन दिन पहले ही शूट हो जाएगा।



फिर राधे
सलमान खान इसके बाद अपनी फिल्म राधे की शूटिंग भी आरंभ करने वाले हैं और इसके लिए स्टूडियो भी बुक कर लिया गया है। फिल्म के‍ निर्देशक प्रभुदेवा इस समय अपने परिवार के साथ हैं, लेकिन सलमान के साथ संपर्क बनाए हुए हैं। डेट्स फाइनल हो चुकी है और वे मुंबई आकर कुछ दिन क्वारंटाइन में रहेंगे और फिर राधे की शूटिंग शुरू करेंगे।

राधे का ज्यादा काम बचा नहीं है। 10 से 15 दिन की शूटिंग में शूटिंग वाला भाग पूरा हो जाएगा। इसके बाद पोस्ट प्रोडक्शन किया जाएगा। अभी यह तय नहीं हुआ है कि फिल्म कब रिलीज होगी, लेकिन माना जा रहा है कि सलमान इसे 2021 में ही रिलीज करना चाहते हैं क्योंकि राधे जैसी बड़ी फिल्म तभी रिलीज की जानी चाहिए जब दर्शक पहले जैसे सिनेमाघरों में आए।



और भी पढ़ें :