'बंटी और बबली 2' से सामने आया सैफ अली खान और रानी मुखर्जी का फर्स्ट लुक

पुनः संशोधित शनिवार, 23 अक्टूबर 2021 (16:51 IST)
बॉलीवुड एक्टर और रानी मुखर्जी की फिल्म 'बंटी और बबली 2' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के साथ 12 साल बाद सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ में मुख्य भुमिका में नजर आने वाले हैं।


हाल ही में फिल्म से सैफ और रानी का सामने आया है। फर्स्ट लुक में फुरसतगंज की फैशन क्वीन रानी मुखर्जी बहुत ही अतरंगी अवतार में नजर आ रही हैं। फिल्म में रानी, विम्मी उर्फ बबली के किरदार में हैं। फर्स्ट लुक में रानी मुखर्जी ब्लू कलर के फ्लोरल प्रिंट वाले सूट में हेलमेट लगाए नजर आ रही हैं।

दूसरे पोस्टर में सैफ अली खान हाथों में गैस का सिलेंडर उठाए नजर आ रहे हैं। रानी मुखर्जी उनकी तोंद का नाप ले रही हैं। फिल्म के लिए सैफ अली खान ने अपना वजन भी बढ़ाया है। फिल्म में सैफ, राकेश उर्फ बंटी का रोल निभा रहे हैं। राकेश एक रेलवे टिकट कलेक्टर है।

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए रानी मुखर्जी ने बताया कि, विम्मी एक छोटे से शहर में गृहणी बनकर बोर हो चुकी हैं। वो जानती हैं कि वो अभी भी पुराने वक्त वाली बबली है जिसने लोगों के साथ बहुत सी जालसाजियां की हैं। विम्मी का फैशन बहुत ही रंगबिरंगी और खुशनुमा है।
वहीं सैफ अली खान ने अपने फिल्म में अपने लुक के बारे में बात करते हुए कहा, ऐसा कोई दिन नहीं गया, जब राकेश को उस रोमांच की कमी महसूस न हुई हो जो वो महान कॉनमैन बंटी के रूप में था। वो भी अब अपनी पत्नी से प्यार जताकर और परिवार को खुश रखकर बोर हो गया है। राकेश ने अपनी पहचान को इस गांव में सीक्रेट रखा हुआ है।
बता दें कि का ट्रेलर 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है। यह फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन वरुण वी शर्मा कर रहे हैं। वहीं फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स की ओर से किया जा रहा है।



और भी पढ़ें :