देओल्स की यमला पगला दीवाना फिर से की बॉक्स ऑफिस पर राह नहीं आसान

तीनों देओल्स को साथ में देखने का अपना मजा है। यही कारण है कि 'यमला पगला दीवाना' हिट रही थी। जब सफलता को भुनाने के लिए दूसरा भाग बनाया गया तो दर्शकों ने रिजेक्ट कर दिया। इसके बावजूद देओल्स ने हिम्मत नहीं हारी और तीसरा पार्ट लेकर फिर हाजिर हैं।


यह किस तरह की फिल्म होगी इसका अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है। वन लाइनर और चुटकले के आधार पर फिल्म को तैयार किया गया है। ये कितने दमदार हैं यह तो फिल्म देखने पर पता चलेगा।


ट्रेलर में इनकी झलक देखने को मिली है। ट्रेलर ने दर्शकों को बिलकुल भी प्रभावित नहीं किया है। फिल्म का कोई गाना भी हिट नहीं हुआ है। फिल्म में कोई बड़ी हीरोइन भी नहीं है। ये सब बातें फिल्म के लिए मुश्किल पैदा करती हैं। इस वजह से फिल्म की ओपनिंग प्रभावित हो सकती है।


साथ ही देओल्स का अब पहले जैसा स्टारडम भी नहीं रह गया है। युवाओं को वे लुभा नहीं पाते। जो उन्हें पसंद करते हैं वे सिनेमाघर जाना पसंद नहीं करते। इसलिए 'यमला पगला दीवाना फिर से' माउथ पब्लिसिटी पर बहुत ज्यादा निर्भर है।

फिल्म की 30 करोड़ रुपये में तैयार हुई है। 10 करोड़ रुपये प्रचार पर खर्च किए गए हैं। कुल लागत आई है 40 करोड़ रुपये। लगभग 15 करोड़ रुपये विभिन्न राइट्स के जरिये मिल जाएंगे। बची रकम वसूलने के लिए फिल्म को लगभग 55 करोड़ का कलेक्शन भारत से करना होगा।

कुल मिलाकर 'यमला पगला दीवाना फिर से' के लिए पर राह आसान नहीं है।



और भी पढ़ें :