बिग बॉस ओटीटी : प्रतीक ने दोबारा तोड़ा अक्षरा सिंह का दिल, नेहा और मिलिंद ने खत्म किया अपना कनेक्शन

पुनः संशोधित गुरुवार, 26 अगस्त 2021 (16:29 IST)
हमें फॉलो करें
बिग बॉस ओटीटी के घर में नया ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलता है। दर्शकों के लिये सोमवार का दिन दिलचस्प रहा था,

क्योंकि घर के अंदर कंटेस्टेंट्स को अपने-अपने कनेक्शन बदलने और नई शुरूआत करने का मौका दिया गया था। शमिता-राकेश, निशांत-मूज और दिव्या-जीशान ने अपना कनेक्शन बरकरार रखा, लेकिन प्रतीक, अक्षरा, नेहा और मिलिंद अपने समीकरण बदलते नजर आये और फिर खूब हंगामा मचा।

बिग बॉस ओटीटी के घर में ड्रामा, दिलों का टूटना और लड़ाई-झगड़े साथ-साथ चलते रहते हैं और यह टास्क भी उससे अलग नहीं था। बिग बॉस का गेम ऑफ हार्ट प्रतीक और अक्षरा के लिए सही नहीं रहा क्योंकि प्रतीक ने पहले तो हार्ट को स्वीकार कर लिया और फिर उसे दो बार तोड़ दिया। इसके बाद, नेहा ने अपना हार्ट प्रतीक को दिया और अक्षरा ने मिलिंद को, जिसकी वजह से दो दमदार लेडीज के बीच मनमुटाव हो गया।
प्रतीक ने खुद ही इसकी वजह बताई, अक्षरा और गाबा के बीच बहुत अच्छा कनेक्शन है, इसलिए उन्हें साथ होना चाहिए। अक्षरा ने तुरंत ही इसके जवाब में कहा, मेरा दिल किसके साथ जुड़ा है वो फैसला करने वाला कोई और नहीं होता है। इसके बाद जब नेहा ने प्रतीक को हार्ट दिया तो मिलिंद ने गुस्से में कहा, मैं हैरान हूं, इतनी जल्दी तो अंडा बनके भी नहीं पलटता जितनी जल्दी आप पलटी हैं।

यह बहस तेज हो गई और नेहा ने कहा, मैं एक झूठा कनेक्शन नहीं बनाऊंगी, जब मैं आपके साथ होती हूं तो मुझे लगता है कि मुझे जज किया जा रहा है। इसके जवाब में गाबा ने कहा, जबान संभालकर बात करो। नेहा ने अपनी बात रखते हुए कहा आपको मुझसे इस तरह बात करने का हक नहीं है। इस तरह का लहजा मैं बर्दाश्त नहीं करूंगी।


यह टास्क इन दो फॉर्मर लेडीज के बीच बहुत ज्यादा मनमुटाव के साथ खत्म हुआ, जहां अक्षरा ने नेहा पर उनका कनेक्शन तोड़ने का आरोप लगाया। अक्षरा ने नेहा से कहा, आप मेरा और प्रतीक का कनेक्शन नहीं तोड़ सकतीं। एक हार्ट देकर तोड़ सकते हैं, लेकिन अंदरूनी रूप से जो मेरे दिल में हैं वो आप नहीं तोड़ सकती।



और भी पढ़ें :