बोनी कपूर के घर काम करने वाले दो शख्स और निकले कोरोना पॉजिटिव, परिवार सुरक्षित

Last Updated: शुक्रवार, 22 मई 2020 (11:52 IST)
कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स के घर भी इस महामारी से अछूते नहीं रहे हैं। हाल ही में दिग्गज फिल्ममेकर के घर पर एक हाउस हेल्प पाया गया था। अब एक ताजा जानकारी के मुताबिक उनके हाउस स्टाफ के दो और सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।
घरेलू सहायक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बोनी कपूर के घर में मौजूद सभी लोगों की जांच की गई, जिसमें दो और स्टाफ कोरोना से संक्रमित पाए गए। हालांकि ये इन दोनों सदस्यों को एसिम्पटोमैटिक रूप से कोरोना पॉजिटिव पाया गया। बोनी कपूर, एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और खुशी का भी कोरोना टेस्ट हुआ था जो कि नेगेटिव आया है।
खबरों के अनुसार बोनी कपूर से जुड़े सूत्र ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा, घरेलू सहायक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद घर में मौजूद सभी सदस्यों की जांच हुई। इसमें दो और स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिन्हें इलाज के लिए भेज दिया गया है। बाकी परिवार के सदस्य और स्टाफ मेंबर का कोरोना टेस्ट नेगिटिव आया है।

बता दें कि बोनी कपूर के लोखंडवाला स्थित ग्रीन एकर्स वाले घर पर डोमेस्टिक हेल्प देने वाले एक शख्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। चरण साहू नाम के इस शख्स की उम्र 23 साल है। बोनी कपूर ने इस बारे में स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया, मैं, मेरे बच्चे और घर पर मौजूद मेरा बाकी का स्टाफ पूरी तरह ठीक हैं, हम में से किसी में भी इसके लक्षण नहीं हैं।

बोनी कपूर ने कहा, तत्काल रिस्पॉन्स के लिए हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी के शुक्रगुजार हैं। हम बहुत संजीदगी से बीएमसी और मेडिकल टीम द्वारा दिए जा रहे निर्देशों का पालन कर रहे हैं। हम आश्वस्त हैं कि चरण भी जल्द ही ठीक होकर वापस घर पर हमारे पास आ जाएगा।




और भी पढ़ें :