Drugs Case: बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे का खुलासा- ‘आर्टिस्ट की हर डिमांड पूरी करती हैं टैलेंट मैनेजमेंट कंपनियां’

Last Updated: गुरुवार, 24 सितम्बर 2020 (18:08 IST)
सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच जारी है। एनसीबी के सामने इस मामले में बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री के कई बड़े नाम सामने आए हैं। दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर समेत कई एक्ट्रेस को अब तक समन भेजा जा चुका है। वहीं, इस केस में टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी का बड़ा रोल नजर आ रहा है। अब ‘11’ की विनर और फेमस टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने भी इस मुद्दे पर बयान दिया है।



शिल्पा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया, “जब मेरा भाबीजी घर पर हैं वाला केस चल रहा था तो उस वक्त पुलिस को कई मेसेज आते थे कि यहां पर रेड करनी है आज, वहां पर रेड करनी है आज रात को पार्टी हो रही है। वे नॉर्मल पार्टी होती थीं, कोई सिलेब्रिटी पार्टी नहीं थी। पर मैं किसी बॉलीवुड सिलेब्रिटी की साइड नहीं ले रही हूं। पर यह सच में होता है। बॉलीवुड में यह बहुत आम है और यहां किसी भी सिलेब्रिटी का नाम लेना काफी आसान है कि पता है वो तो वो काम करती है, पता है वो तो ये करती है। उन्हें इस तरह की बात करने में मजा आता है। पर बॉलीवुड में अच्छे लोग भी हैं।”

शिल्पा ने आगे बताती हैं, “टैलंट मैनेजमेंट कंपनियां जब किसी आर्टिस्ट के पास जाती हैं तो आर्टिस्ट पूछता है कि आप मुझे क्या सुविधाएं दोगे। लेकिन यह पर्सन टु पर्सन पर डिपेंड करता है। ऐसा नहीं है कि कंपनी बोलेगी कि आपको ये-ये चीजें मिलेंगी। वह एक पर्सन की डिमांड पर निर्भर करता है कि डिमांड क्या है। मैं मैनेजिंग कंपनियों को इसके लिए ब्लेम नहीं करना चाहती। अब क्वॉन वाला तो बाहर आ गया है। पर सिर्फ क्वॉन ही नहीं है ना और भी कई मैनेजमेंट कंपनियां हैं जो आर्टिस्ट को अगर इंडिया के बाहर कहीं लेकर जाती हैं तो उन्हें आर्टिस्ट का ख्याल रखना होता है।”



और भी पढ़ें :