फिल्म 'अर्थ' के रीमेक को निर्देशित करेंगी रेवती, मुख्य किरदार निभाएंगे बॉबी देओल

पुनः संशोधित शनिवार, 9 अक्टूबर 2021 (18:03 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड में इन दिनों कई फिल्मों के रीमेक और सीक्वल बन रहे हैं। इन्ही में से एक फिल्म साल 1982 में रिलजी हुई फिल्म 'अर्थ' है। इस फिल्म के रीमेक की घोषणा काफी पहले हो चुकी है। महेश भट्ट के निर्देशन में बनी इस फिल्म के रीमेक राइट्स अजय कपूर और शरत चंद्रा ने खरीदे हैं।

इस फिल्म के रीमेक में मुख्य भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन रेवती करेंगे। हालांकि कोरोना की दूसरी लहर में यह प्रोजेक्ट लगभग ठंडे बस्ते में चला गया था। लेकिन अब फिल्म के प्रोड्यूसर शरत चंद्रा ने कंफर्म किया है कि रेवती इस फिल्म को निर्देशित करने के लिए तैयार है।

खबरों के अनुसार शरत ने ईटाइम्स से बातचीत करते हुए कहा, फिल्‍म में बॉबी देओल मुख्य किरदार निभा रहे हैं तो इसका निर्देशन रेवती कर रही हैं। महामारी और स्क्रिप्‍ट में कुछ चीजें थीं जिसकी वजह से फिल्‍म में देरी हुई। हम उसमें बदलाव कर रहे हैं और महेश भट्ट भी हमें प्रोजेक्‍ट में मदद कर रहे हैं।
बता दें कि इस फिल्म की कहानी फिल्म निर्माता के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक अभिनेत्री की वजह से अपनी पत्नी को छोड़ने का फैसला करता है। ये फिल्म सेमी ऑटोबायोग्रफिकल थी। इस फिल्म ने उस वक्त दर्शकों काफी प्रभावित किया था। फिल्म में कुलभूषण खरबंदा, शबाना आजमी और स्मिता पाटिल जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिकाओं में थे।



और भी पढ़ें :