गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. bigg boss 17 ankita lokhandes husband vicky jain eliminated before finale
Last Modified: बुधवार, 24 जनवरी 2024 (17:18 IST)

Bigg Boss 17 : फिनाले से पहले बाहर हुए विक्की जैन, फूट-फूटकर रोईं अंकिता लोखंडे

फिनाले से पहले मेकर्स ने ट्विस्ट लाते हुए मिड वीक इवेक्शन में विक्की को बाहर का रास्ता दिखा दिया

bigg boss 17 ankita lokhandes husband vicky jain eliminated before finale - bigg boss 17 ankita lokhandes husband vicky jain eliminated before finale
Bigg Boss 17 Update: 'बिग बॉस 17' के ग्रैंड फिनाले में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। सभी बाधाओं को पार करते हुए और दर्शकों का दिल जीतकर केवल छह कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, अरुण मैशेट्टी, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी और मनारा चोपड़ा फाइनलिस्ट बने। लेकिन 'बिग बॉस' ने इसमें एक ट्विस्ट जोड़ते हुए विक्की जैन को बाहर का रास्ता दिखा दिया।
 
बिग बॉस के घर में शुरू से ही विक्की जैन और उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे के बीच झगड़ा देखने को मिल रहा था। लेकिन विक्की के बाहर होने के बाद अंकिता बेहद निराश हो गई। बिग बॉस के फिनाले से पहले मेकर्स ने ट्विस्ट लाते हुए मिड वीक इवेक्शन में विक्की को बाहर का रास्ता दिखा दिया। 
शो के लेटेस्ट एपिसोड में 'बिग बॉस' ने सभी छह फाइनलिस्टों को एक्टिविटी एरिया में आने के लिए कहा। बिग बॉस ने खुलासा किया कि एक कंटेस्टेंट फिनाले से पहले शो छोड़ देगा और सभी को आगे आकर लेटर खोलने के लिए कहा, जिसमें फाइनल डिसीजन लिखा था। जहां बाकी सभी प्रतियोगी फाइनलिस्ट बन गए, वहीं विक्की जैन के लेटर पर एविक्ट लिखा हुआ था। 
 
विक्की जैन के एविक्ट होने पर अंकिता फूट-फूट कर रोती दिखाई दीं। अंकिता विक्की को गले लगाते हुए कहती हैं, शो से बाहर निकलने के बाद वे अकेले पार्टी न करें। जब 'बिग बॉस' ने विक्की को घर से बाहर जाने के लिए कहा, तो वह रोती रहीं।
 
अंकिता ने बताया ‍कि विक्की उनसे ज्यादा जीत के हकदार थे और कैसे उन्हें उनकी वजह से निगेटिविटी झेलनी पड़ी। अंकिता ने विक्की से कहा, मेरे लिए तू ही विनर है। तू बहुत अच्छा खेला, मुझे फर्क नहीं पड़ता, तुझे वोट कम आए। मेरी नजर में तू विनर है मेरा, क्योंकि तूने सच में बहुत अच्छा खेला, बहुत मेहनत से खेला। 
 
अंकिता कहती हैं, तू यहां बिना किसी प्लेटफार्म के आया। तू जो बना है, यहां आके बना है। मुझे आपकी पत्नी होने पर गर्व है, मैं विक्की जैन की बीवी हूं। कृपया मत जाओ मैं नहीं रह पाऊंगी।
 
ये भी पढ़ें
पठान की रिलीज को एक साल पूरा, 2023 के तीन टॉप फिल्मों के बादशाह बने शाहरुख खान