बिग बॉस फेम राहुल वैद्य का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, सिंगर ने फैंस को किया आगाह

पुनः संशोधित गुरुवार, 6 मई 2021 (15:58 IST)
कोरोना काल में भी ऑनलाइन धोखाधड़ी के मामले भी खुब बढ़ रहे हैं। वहीं कई सेलेब्स के सोशल मीडिया अकाउंट्स भी हैक हो रहे हैं। अब सिंगर और 'बिग बॉस 14' के रनर अप रहे का हैक हो गया है।
यह जानकारी राहुल ने ट्वीट के जरिए दी है। राहुल के फेसबुक पेज पर जो फनी और उल्टे-सीधे वीडियो पोस्ट कर दिए हैं, उन पर फैंस हैरानी जता रहे हैं। राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सभी को नमस्ते, मेरा फेसबुक पेज हैक हो गया है। हैकर ने जो भी उल्टे-सीधे वीडियो शेयर किए हैं, कृपया उन्हें नजरअंदाज कीजिए। अकाउंट जल्द से जल्द वापस पाने की कोशिश की जा रही है।'

राहुल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी यह जानकारी दी है। राहुल की टीम अकाउंट वापस पाने की भरपूर कोशिशों में लगी हुई है। देखना है कि वह कब तक इसमें सफल होती है।
राहुल फिलहाल अपने नए शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' को लेकर चर्चा में हैं। जल्द ही वह इसकी शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका की ओर रुख करेंगे।

राहुल ने कुछ दिनों पहले इस खबर की पुष्टि की थी। उन्होंने कहा था कि उन्हें सांप और पानी से बहुत डर लगता है। पता नहीं वह इस शो में क्या करेंगे। बताया जा रहा है कि राहुल शो 'खतरों के खिलाड़ी' के इस सीजन में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले प्रतियोगी हैं।
राहुल वैद्य अकेले नहीं हैं, जिनका अकाउंट हैक हुआ है। इससे पहले सुजैन खान, फराह खान, तब्बू, विक्रांत मैसी समेत कई सितारों के सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो चुके हैं। कुछ ही दिन पहले इलियाना डिक्रूज का ट्विटर अकाउंट हैक कर दिया गया था। हालांकि, सभी के सोशल मीडिया अकाउंट कुछ ही देर में रिकवर कर लिए गए।

बता दें कि राहुल वैद्य 'इंडियन आइडल' के पहले सीजन के दूसरे रनर अप और 'जो जीता, वो ही सुपरस्टार' के विजेता रह चुके हैं। हालांकि, 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ। राहुल को दर्शकों के बीच असली पहचान 'बिग बॉस' ने ही दी है।




और भी पढ़ें :