Bigg Boss 14 : घर में दोबारा पहुंचे अभिनव शुक्ला, करना चाहते हैं रुबीना दिलैक से दोबारा शादी

पुनः संशोधित बुधवार, 17 फ़रवरी 2021 (12:07 IST)
के घर में आए दिन कोई न कोई विवाद होता रहता है। लेकिन जब अब फिनाले बेहद करीब है उस वक्त घर में मोहब्बत की बरसात हो रही है। हाल ही में घर के अंदर दिशा परमार की एंट्री राहुल वैद्य के लिए हुई थी। वहीं अब वैलेंटाइन के मौके पर से मिलने अभिनव शुक्ला पहुंचे थे।
दोनों ने इस घर के अंदर रहते हुए सभी को बताया था कि ये जोड़ी बहुत जल्द तलाक लेने वाली है। लेकिन अब लगता है कि दोनों का मन बदल चुका है। घर के अंदर दोनों का बेहद अलग अंदाज नजर आया था। जहां इस जोड़ी ने घर के अंदर हमेशा एक दूसरे का साथ दिया जिसके बाद अभिनव को इस घर से बेघर होना पड़ा।

वैलेंटाइन्स डे के इस खास मौके पर अभिनव शुक्ला अपनी पत्नी रूबीना दिलैक के साथ डेट मनाने बिग बॉस के घर में आते हैं। अली गोनी उनके लिए खास बेसन का घी से भरपूर हलवा भी बनाते हैं। रुबीना अभिनव के साथ अपनी डेट के लिए खास तैयार भी होती हैं।
कांच की दीवार के उस पार से अभिनव शुक्ला दोबारा घर में आते हैं और अभिनव को अपने सामने देख रुबीना खुशी से उछल पड़ती हैं। अभिनव ने रुबीना को दोबारा शादी करने के लिए प्रपोज करते हैं। रुबीना अब कैरेबियन में 'व्हाइट वेडिंग' करना चाहती हैं।

शो शुरू होने के कुछ हफ्ते बाद ही रुबीना ने बताया था कि उनके और अभिनव के बीच में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था दोनों ने एक-दूसरे को नवंबर तक का वक्त दिया था और उसके बाद दोनों तलाक लेने वाले थे। इसीलिए वो बिग बॉस में आए। लेकिन अब एपिसोड देखने के बाद ये तय सा माना जा रहा है कि अब इस जोड़ी के बीच तलाक होना मुश्किल है।



और भी पढ़ें :