Bigg Boss 13 : शहनाज गिल ने किया खुलासा, इस वजह से तोड़ दिया था परिवार से रिश्ता

Last Updated: शनिवार, 15 फ़रवरी 2020 (12:26 IST)
की सबसे मजबूत दावेदार बन गई हैं। दर्शकों को उनका हर अंदाज पसंद आता है। शहनाज की सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जोड़ी भी फैंस को खुब लुभाती है। हालांकि अब के रिश्ते में दरार पड़ गई है।

हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुई लड़ाई में सिद्धार्थ ने शहनाज को काफी कुछ कहा। उन्होंने ये भी कहा कि शहनाज अपने मां-बाप की नहीं हुई तो किसी की भी नहीं होगी। यह सुनकर शहनाज रोईं भी। बाद में शहनाज ने परिवार से अलग रहने की वजह का खुलासा किया।
शहनाज ने बताया कि वह अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर एक्टिंग के फील्ड में आई। इस पर विशाल ने पूछ कि क्या उन पर कभी घरवालों ने शादी का दबाव डाला था। इस पर शहनाज ने बताया कि उनके घरवाले शादी करवाना चाहते थे।

शहनाज ने बताया कि घरवाले मेरी शादी करवाना चाहते थे, लेकिन मैं एक्टिंग में करियर बनाने की अपनी जिद पर टिकी थी। हालांकि, जब मैं देर रात शूटिंग से वापस आती थीं तो घर में काफी बवाल होता था। मेरे घरवाले मुझ पर एक बार फिर काम छोड़कर शादी करने का दबाव डाल रहे थे। चंडीगढ़ में मुझे शूटिंग से पिकअप करने और शूटिंग के बाद वापस घर छोड़ने वाला कोई भी नहीं था।
शहनाज गिल ने बताया कि घरवालों के साथ लगातार लड़ाई के कारण ही मैंने शादी नहीं की थी। ऐसे में मैंने घर छोड़ दिया और उनसे रिश्ता खत्म कर दिया। हालांकि, मेरी पॉपुलेरिटी देखकर मेरे घरवालों को मुझ पर गर्व हुआ और मैं वापस लौट आईं।



और भी पढ़ें :