देवोलीन भट्टाचार्जी नहीं उठा रहीं रश्मि देसाई का फोन, क्या दोस्ती में आ गई दरार!

पुनः संशोधित सोमवार, 24 फ़रवरी 2020 (18:09 IST)
बिग बॉस 13 खत्म हो चुका है। लेकिन शो के कुछ कंटेस्टेंट अभी भी सुर्खियों में बने हुए हैं। बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं देवोलिना भट्टाचार्जी और इन दिनों चर्चा में हैं। खबर है कि बेस्ट फ्रेंड देवोलीना और रश्मि के रिश्ते में दरार आ गई है।

रश्मि देसाई दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी से बात करने के लिए फोन कर रही हैं लेकिन देवोलीना उनके फोन का जवाब ही नहीं दे रही है। देवोलीना भट्टाचार्जी आखिर ऐसा क्यों कर रही हैं इसको लेकर बड़ी वजह सामने आ रही है।

बिग बॉस 13 फिनाले के बाद जब रश्मि देसाई ने देवोलीना भट्टाचार्जी को फोन किया तो उन्होंने ने ना फोन उठाया ना जवाब दिया। रश्मि देसाई ने इसके बाद सोशल मीडिया पर देवोलीना को ट्वीट किया है। सोशल मीडिया पर मजाक करते हुए रश्मि देसाई ने लिखा- ‘फोन तो उठा ले पगली।‘

इसके बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने जवाब देते हुए कहा- ‘वॉक पर गई थी।‘ इसके बाद फिर से रश्मि देसाई ट्वीट करते हुए कहती है कि ‘कल फोन उठाना, बोलती हूं।‘

सोशल मीडिया पर जिस तरह से ये दोनों बाते कर रही थी उससे तो लग रहा था कि दोनों दूसरे से मस्ती कर रही हैं। बिग बॉस के घर में देवोलीना और रश्मि की अच्छी दोस्ती दिखाई दी थी। शो के दौरान दोनों एक-दूसरे को सपोर्ट करती दिखाईं देती थी।

हालांकि शो में अरहान के आने के बाद दोनों के दोस्ती में दरार देखी गई थी। इसलिए रश्मि की ट्वीट को देखकर उनके फैंस ने अनुमान लगने लगे कि इनकी दोस्‍ती टूट गई है। लेकिन देवोलिना के ट्वीट के बाद यह साफ हो गया कि आखिर क्यों उन्होंने रश्मि का कॉल अटेंड नहीं किया।




और भी पढ़ें :