बिग बॉस में ब्रेक-अप के बावजूद अरहान कर रहे हैं रश्मि को मैसेज, जल्दी ही दोनों की होगी मुलाकात

पुनः संशोधित गुरुवार, 27 फ़रवरी 2020 (12:52 IST)
बिग बॉस सीज़न 13 लोकप्रियता के मामले में ऐतिहासिक रहा। ऐसी कई घटनाएं और बातें हुईं जो लंबे समय तक याद रहेगी। ऐसा ही एक प्रकरण और का रहा।

दोनों बतौर लवर्स शो में नजर आए थे। इसके बाद सलमान ने अरहान की पोल खोलना शुरू की। इसके बावजूद रश्मि ने अरहान पर ही भरोसा जताया। धीरे-धीरे यह भरोसा कम होने लगा। अरहान की शो से बिदाई हो गई।

शो में जो की रश्मि का नजदीकी आता वो अरहान के खिलाफ ही बातें करता। अरहान के बारे में ऐसी बातें बताता कि रश्मि दंग रह जाती। आखिकार रश्मि ने अरहान से ब्रेक-अप का फैसला शो में ही ले लिया। रश्मि ने कहा कि वे अरहान से कभी नहीं मिलेंगी, लेकिन ज्यादा दिनों तक वे अपनी बात पर कायम नहीं रह पाएंगी।

खबर है कि शो के खत्म होते ही और रश्मि के बाहर आते ही अरहान ने रश्मि से मुलाकात करने की गतिविधि शुरू कर दी है। रश्मि ने एक इंटरव्यू में बताया है कि अरहान लगातार उनसे मिलने की कोशिश में लगे हुए हैं। वे मैसेजेस कर रहे हैं। रश्मि के अनुसार उनके पास भी कुछ सवाल है जिनके जवाब वे अरहान से चाहती हैं। जल्दी ही वे भी अरहान से मुलाकात करेंगी।
गौरतलब है कि अरहान के बारे में रश्मि को नहीं पता था कि अरहान की शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा भी है। शो के दौरान ही रश्मि को ये सब बातें मालूम हुईं। हालांकि इस मामले में रश्मि का रवैया भी स्पष्ट नहीं रहा। कभी वे कहती रहीं कि वे अरहान की शादी की बात जानती हैं और कभी उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता था।


रश्मि के जो भी घर वाले या नजदीकी दोस्त आए, उनकी बॉडी लैंग्वेज और बातों से पता चल रहा था कि वे रश्मि और अरहान के रिश्ते से खुश नहीं हैं। वे चाहते थे कि रश्मि को अरहान से दूरी बना लेना चाहिए। शायद रश्मि इसके लिए तैयार नहीं हैं और वे अरहान को सफाई का एक मौका देना चाहती हैं।




और भी पढ़ें :