रश्मि देसाई की फैन हारी कोरोना वायरस से जंग, सोशल मीडिया पर भावुक हुईं एक्ट्रेस

पुनः संशोधित शुक्रवार, 10 अप्रैल 2020 (11:53 IST)
ने पूरी दुनिया में तहलका मचा रखा है। इस वायरस ने हजारों लोगों की जान ले ली है। हाल ही में बिग बॉस 13 फेम एक्ट्रेस की एक फैन की भी कोरोना वायरस से संक्रमण की वजह से मौत हो गई। अपने फैन के निधन की खबर सुनकर रश्मि सोशल मीडिया पर काफी भावुक होती नजर आईं।
रश्मि ने अपने ट्विटर हैंडल से इस फैन के बारे में बात की और अपनी ओर से श्रद्धांजलि अर्पित की। रश्मि ने अपने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'ज़िंदगी काफी अजीब है। ज़िंदगी बहुत ही मुश्किल है। ऐसा नहीं होना चाहिए। इस समय मैं खुद को इतना लाचार और खत्म महसूस कर रही हूं। रश्मि की फैन, आपके पूरे परिवार को ईश्वर ढेर सारी ताकत दे।'

अपनी फैन के बारे में बात करते हुए रश्मि ने आगे लिखा, वो दिल जीत लेने वाली लड़की थी। हमने एक मोहक इंसान खो दिया। उम्मीद करती हूं कि ये वायरस और किसी की जान ना ले। आइए मिलकर प्रार्थना करें कि दुनिया में सबकुछ जल्दी ठीक हो जाए।

रश्मि ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा, सेलेब्रिटी होने का असली अहसास हमें आप लोगों के जरिए होता है दोस्तों। इस तरह के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर। ये उसका आखिरी ट्वीट था और उस वक्त में उसने मुझे याद किया।
गौरतलब है कि रश्मि देसाई की इस फैन को 31 मार्च को कोरोना पॉज़िटिव पाया गया था। उसके बाद से इस फैन का इलाज चल रहा था लेकिन वो कोरोना से अपनी ज़िंदगी की जंग हार गई। रश्मि की फैन ने कोरोना पॉज़िटिव टेस्ट आने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा था, मैं कोरोना के लिए पॉज़िटिव निकली हूं। मेरे लिए दुआएं करिएगा। अगर मैं नहीं लौट पाई तो प्लीज़ रश्मि को कहिएगा कि मैंने सिर्फ उनके लिए ट्विटर जॉइन किया था। हमेशा रश्मि के फैन रहिएगा और निगेटिव बातों से दूर रहिए। सबको ढेर सारा प्यार।


और भी पढ़ें :