मसकली 2.0 : ए आर रहमान के बाद प्रसून जोशी और राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने कही यह बात

पुनः संशोधित गुरुवार, 9 अप्रैल 2020 (18:25 IST)
सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया स्टारर 'मसकली 2.0' के रिलीज होते ही ना सिर्फ फैंस बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के भी निगेटिव रिएक्शन सामने आ रहे हैं। ये गाना फिल्म दिल्ली 6 का है, जिसे बनाया है राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने, लिखा है प्रसून जोशी ने और कंपोज़ किया है ने।
हाल ही में सिंगर एरआर रहमान ने इस गाने पर रिएक्शन देते हुए फैन्स से कहा था कि वह केवल ऑरिजनल गाना ही सुनें। लिखा, कोई शॉर्ट कट नहीं। रातों को जगकर, बार बार लिख कर, 200 म्यूज़िशियन की मेहनत पर, 365 दिन के जी जान लगाकर दिमाग खपाने पर बना एक ऐसा गाना जो कई पीढ़ियों को याद रहेगा। एक डायरेक्टर, कंपोज़र, गीतकार की टीम जिसे एक्टर्स, डांस डायरेक्टर्स और एक बेहद मेहनती फिल्म क्रू ने बनाया है। आपको ढेर सारा प्यार और दुआएं।

अब गाने के लिरिसिस्ट प्रसून जोशी और फिल्म ‘दिल्ली 6’ के निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा को भी यह गाना पसंद नहीं आया है। दोनों ने ट्विटर पर नए गाने पर रिएक्शन दिया है।
प्रसून जोशी ने लिखा, मसकली समेत दिल्ली 6 के सभी गाने, जो दिल से लिखे गए थे और दिल के करीब हैं, यह नया वर्जन सुनकर बहुत बुरा लगा है। ऑरिजनल गाने को खराब कर दिया है। उम्मीद करता हूं कि फैंस ओरिजनल गाने के साथ खड़े रहेंगे।

वहीं निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा लिखा, दिल्ली 6 फिल्म और उसके गाने बहुत प्यार से तैयार किए गए थे। चलिए, ओरिजनल क्रीएशन को बनाए रखें, जिससे आने वाली पीढ़ी उसका लुत्फ उठा सके।
बता दें कि मसकली 2.0 को तुलसी कुमार और सचेत टंडन ने गाया है। गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है। गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया हैं। इस गाने की खास बात ये है कि इसे एक ही कमरे में शूट किया गया है।



और भी पढ़ें :