'भांगड़ा पा ले' अब इस नई तारीख को होगी रिलीज, धमाके के साथ हुआ प्रमोशन का आगाज

पुनः संशोधित शनिवार, 7 दिसंबर 2019 (12:28 IST)
और अभिनीत 'भांगड़ा पा ले' जल्द दर्शकों का के लिए तैयार है क्योंकि फिल्म अब 3 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
प्रमोशन की शुरुआत करने के लिए, फिल्म के निर्माताओं ने एक विशेष वीडियो जारी किया है, जिसमें पिल्म की मुख्य जोड़ी मुंबई की सड़कों पर रंग जमाते हुए नज़र आ रही है विशेष रूप से सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान के घर के सामने नाचते-गाते हुए दिखाई दे रही है।
भारी भीड़ से घिरे इन दो सुपरस्टार के घरों के सामने सनी और रुखसार ने जमकर हंगामा किया और शाहरुख खान व सलमान खान अभिनीत प्रतिष्ठित फिल्म 'करण-अर्जुन' से अपने क्लासिक नंबर 'भांगड़ा पा ले' पर रंग जमाते हुए नज़र आ रहे है।

फिल्म का यह नया वीडियो बेहद रोमांचक नज़र आ रहा है जिसे निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है और लिखते है, Karan aur Arjun ke aashirwad se, aagaye hai Jaggi aur Simi! Naye saal ki shuruwat hogi dhol se... #BhangraPaaLe 3rd January 2020!

सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन अभिनीत फिल्म 'भांगड़ा पा ले' का ट्रेलर कुछ समय पहले रिलीज़ किया गया था जिसे दर्शकों और फिल्म बिरादरी से बेहद शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है।
युवा दर्शकों से डांस पर आधारित फिल्मों की अधिक मांग के साथ, आरएसवीपी की नई फिल्म पंजाबी तड़का के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है।


और भी पढ़ें :