बच्चन पांडे नहीं कर पाया द कश्मीर फाइल्स का सामना, पहले वीकेंड में अक्षय कुमार की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किया कमजोर प्रदर्शन

Last Updated: सोमवार, 21 मार्च 2022 (13:07 IST)
हमें फॉलो करें
की फिल्म 'बच्चन पांडे' के ट्रेलर ने तो धूम मचाई थी और इससे उम्मीद जगी थी कि यह फिल्म न केवल बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग लेगी बल्कि अच्छा प्रदर्शन भी करेगी, लेकिन फिल्म का प्रदर्शन अपेक्षाओं के अनुरूप नहीं रहा।


18 मार्च को होली के दिन रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन 13.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। चूंकि उस दिन शो कम हुए थे इसलिए माना गया कि ये अच्छे कलेक्शन हैं। शनिवार और रविवार के दिन फिल्म के सामने पूरा मौका था, लेकिन दोनों ही दिन फिल्म ने 12-12 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म ने पहले वीकेंड पर महज 37.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया जो उम्मीद से कम है।
बच्चन पांडे के कलेक्शन क्यों रहे कम?

बच्चन पांडे फिल्म कमजोर निकली। जो दम ट्रेलर में था वो फिल्म में नहीं था। मास एंटरटेनर का नाम दिया गया, लेकिन एंटरटेनमेंट कम था। साथ ही के कारण भी फिल्म के कलेक्शन बहुत प्रभावित हुए। इस समय यह फिल्म लोगों की पहली पसंद बनी हुई है और बच्चन पांडे को फिल्म ने जबरदस्त टक्कर दी। द कश्मीर फाइल्स सामने नहीं होती, तो संभव था बच्चन पांडे के कलेक्शन कुछ बेहतर होते।

बच्चन पांडे के सामने चुनौती है कि वो वीकडेज़ पर अच्छा प्रदर्शन करे। हालांकि जिस तरह से वीकेंड पर फिल्म ने परफॉर्म किया है उसे देख लगता नहीं कि वीकडेज़ में कलेक्शन में जबरदस्त उछाल आएगा।



और भी पढ़ें :