शनिवार, 20 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. baatein kuch ankahee si actor mohit malik talks about his character kunal malhotra in show
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: रविवार, 13 अगस्त 2023 (12:51 IST)

मोहित मलिक से 'बातें कुछ अनकही सी' के कुणाल मल्होत्रा बनने तक सफर, एक्टर ने सुनाई पूरी कहानी

मोहित मलिक से 'बातें कुछ अनकही सी' के कुणाल मल्होत्रा बनने तक सफर, एक्टर ने सुनाई पूरी कहानी | baatein kuch ankahee si actor mohit malik talks about his character kunal malhotra in show
baatein kuch ankahee si: स्टार प्लस का नया शो 'बातें कुछ अनकही सी' पंजाबी और मराठी संस्कृति का मिश्रण है। इस शो में जहां सायली सालुंखे एक मराठी मुलगी का किरदार निभा रही हैं, वहीं मोहित मलिक शो में एक पंजाबी मुंडे की भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि, मोहित असल जीवन में भी पंजाबी हैं, वहीं सायली भी अपने किरदार की तरह असल जीवन में महाराष्ट्रीयन हैं।
 
शो में मोहित किरदार दिल्ली का है, जो उनकी असल जिंदगी की कहानी से मिलता-जुलता है। ऐसे में मोहित मलिक इस बात पर और रोशनी डालते हुए कहते हैं, पंजाबी मुंडे के किरदार को निभाना नैचुरल रूप से आता है। मेरे पास एक टिपिकल पंजाबी एक्सेंट है, जिसमें मैं जानता हूं कि महारत हासिल करूंगा। मेरी भाषा बहुत सीधी है। यह न तो दिल्ली या पंजाबी से है, लेकिन मुझे इस किरदार और स्क्रिप्ट की जरूरत के अनुसार खुद को इसमें ढालने के लिए ज्यादा कोशिश नहीं करनी पड़ी। 
 
मोहित ने कहा, मैं बातें कुछ अनकही सी के कुणाल मल्होत्रा ​​की तरह ही एक समान बिज़नेस बैकग्राउंड से हूं। मैं अपने किरदार के लिए कभी-कभी दिल्ली की आक्रामकता का सहारा लेता हूं, जैसे मैं असल जीवन में भी करता हूं। मेरा पालन-पोषण कुणाल की तरह ही हुआ है, यह कुछ ऐसा है जिससे मैं असल जीवन में भी जुड़ा हुआ हूं।
 
एक म्यूजिकल, काल्पनिक प्रेम कहानी, बातें कुछ अनकही सी, राजन शाही द्वारा निर्मित है और यह अलग-अलग बैकग्राउंड के दो मध्यम आयु वर्ग के लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है। हालांकि, जब वे मिलते हैं तो उनकी दुनिया कैसे टकराती है यह देखने मिलता है, वहीं, म्यूजिक उनकी यात्रा में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
बॉक्स ऑफिस पर नहीं थमा 'गदर 2' का तूफान, फिल्म ने दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन