मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Baahubali actress Anushka Shetty Has A Rare Laughing Disease
Last Modified: रविवार, 23 जून 2024 (16:52 IST)

बाहुबली की देवसेना जूझ रहीं इस रेयर बीमारी से, हंस-हंस कर लोटपोट हो जाती हैं अनुष्का शेट्टी

Baahubali actress Anushka Shetty Has A Rare Laughing Disease - Baahubali actress Anushka Shetty Has A Rare Laughing Disease
Anushka Shetty has a rare disease: फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं जो रेयर डिसीज का सामना कर रहे हैं। फिल्म 'बाहुबली' से दुनियाभर में लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी भी एक रेयर डिजीज का सामना कर रही हैं। इस बात का खुलासा अनुष्का ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। 
 
अनुष्का शेट्टी ने बताया था कि मुझे हंसने की बीमारी है। अगर मैं हंसना शुरू होती हूं तो 15-20 मिनट तक हंसती रहती हूं। शूटिंग के दौरान कई बार मैं हंसते-हंसते जमीन पर लोट-पोट हो गई थी। उनकी इस बीमारी की वजह से शूटिंग के दौरान उन्हें कई बार टेक लेने पड़ते हैं। 
 
इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का शेट्टी ने अपने इंटरव्यू में कहा था, उन्हें हंसने की ऐसी रेयर बीमारी है कि अगर वो एक बार हंसना शुरू कर देती हैं तो हंसी को रोकना उनके लिए काफी मुश्किल हो जाता है। क्या हंसना कोई समस्या होती है? मेरे लिए अब ये समस्या बन चुकी है।
 
अनुष्का शेट्टी जिस रेयर डिजीज का सामना कर रही हैं ऐसे स्यूडोबुलबार अफेक्ट या PBA के नाम से जाना जाता है। इस बीमारी में व्यकित बिना रुके हंसने या रोने लगता है। एक्सपर्ट के मुताबिक यह बीमारी इमोशनल स्टेट से मेल नहीं खाती लेकिन दिमाग की चोट या न्यूरोलॉजिकल स्थिति को डेवलप कर सकता है। 
ये भी पढ़ें
गुम है किसी के प्यार में भाविका शर्मा का नया साड़ी लुक फैंस को आ रहा है बेहद पसंद, एक्ट्रेस ने की खुलकर बात