वेडिंग एनिवर्सरी पर पत्नी ताहिरा के लिए आयुष्मान खुराना ने लिखी खास पोस्ट, बोले- 125 साल पूरे होने का जश्न

पुनः संशोधित रविवार, 1 नवंबर 2020 (18:12 IST)
बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए खास तौर पर जाने जाते हैं। आयुष्मान अक्सर अपनी पत्नी के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं और अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। अब ताहिरा संग अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर आयुष्मान ने खास पोस्ट लिखी है।
आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की शादी को 12 साल हो गए हैं। इस खास मौके पर आयुष्मान अपनी पत्नी ताहिरा के साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में ताहिरा कश्यप पिंक कलर की हुडी में आयुष्मान की पीठ पर सवार दिख रही हैं।

आयुष्मान ने इस क्यूट क्यूट पोस्ट के साथ कहा कि वो ताहिरा को 125 सालों से जानते हैं। आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा कश्यप को विश करते हुए लिखा, '125 साल पूरे होने का जश्न… शायद और भी ज्यादा... क्योंकि मुझे पता है कि मैं आपको शताब्दियों और समय से परे वक्त से जानता हूं। यह रिश्ता इस जीवनकाल तक सीमित नहीं हो सकता है।'
उन्होंने लिखा, आप मेरे साथी, प्रेमी, व्यक्तिगत स्टैंड अप कॉमेडियन, जीवन कोच और मेरे सबसे अच्छे दोस्त हो। मैं तुम्हारे साथ पूरी जिंदगी गुजारना चाहता हूं। मुझे पता है कि यह बहुत मजेदार होगा। आह... हैप्पी एनिवर्सरी ताहिरा कश्यप।

ताहिरा ने आयुष्मान की इस तस्वीर को री-शेयर करते हुए पोस्ट लिखी है। उन्होंने लिखा, 'मैं झूठ नहीं बोलूंगी। वो ऐसे ही मुझे उठाता है। आलू की बोरी स्टाइल में। लेकिन यही प्यार मुझे प्यारा लगता है। शायद इस तरह तुम्हारा सिर खाना तुम्हारी बांहो में झूलने से बेहतर है आयुष्मान खुराना (ये हमारी शादी का एक फेल मोमेंट था)। ऐसी ही और राइड्स के नाम।'
बता दें कि आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने अभी कुछ वक्त पहले है कैंसर को मात दे चुकी है। ताहिरा कश्यप को ब्रेस्ट कैंसर था। जिसके लिए उनका लंबा इलाज चला। इतने वक्त ताहिरा कश्यप और आयुष्मान ने इस मुश्किल वक्त को भी जिंदादिली से पार दिया। ये कपल फिल्म इंडस्ट्री का सबसे पैशिनेट और लवेबल कपल माना जाता है।




और भी पढ़ें :