अमिताभ बच्चन के साथ इस फिल्म में काम कर चुके हैं आर्यन खान

पुनः संशोधित रविवार, 14 नवंबर 2021 (16:33 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे इन दिनों ड्रग्स केस की वजह से सुर्खियों में हैं। आर्यन खान यूं तो लाइमलाइट में रहना कम ही पसंद करते हैं लेकिन ड्रग्स केस में जेल जाने के बाद से ही वह चर्चा में हैं। आर्यन को करीब 28 दिन जेल की हवा खाने के बाद हाईकोर्ट से जमानत मिल पाई थी।

आर्यन खान अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद प्राइवेट रखते हैं। आर्यन खान ने महज 7 साल की उम्र में हॉलीवुड फिल्म इंक्रेडिबल के हिन्दी वर्जन में अपनी आवाज दी थी। उन्होंने साल 2019 में फिल्म द लायन किंग के हिन्दी वर्जन में सिंबा के किरदार को भीअपनी आवाज दी थी।

आर्यन खान बॉलीवुड के महानायक के साथ भी काम कर चुके हैं। साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में आर्यन खान ने बिग बी के साथ काम किया था। इस फिल्म में उन्होंने अपने पिता के बचपन का रोल निभाया था।
आर्यन खान के डेब्यू को लेकर कई कयास लगाए जाते रहते हैं। हालांकि शाहरुख खान ने कहा था कि वह फिलहाल एक्टर नहीं बनना चाहते हैं। शाहरुख खान ने कहा था, मुझे लगता नहीं है कि वह एक्टर नहीं बनना चाहता है। उसे इस बात का एहसास हो गया है। आर्यन इस कारण भी एक्टर नहीं बनना चाहता क्योंकि उसे एहसास है कि मेरी और उसकी तुलना होगी।



और भी पढ़ें :