Aryan Khan drugs case : शाहरुख खान के 'मन्नत' पहुंची एनसीबी की टीम, अनन्या पांडे को भी भेजा समन

Last Updated: गुरुवार, 21 अक्टूबर 2021 (13:09 IST)
आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने के बाद उनकी और परिवार की मुश्किलें कम नहीं हो रही है। आर्यन खान इन दिनों आर्थर रोड जेल में बंद है। बीते दिनों उनकी जमानत याचिका खारिज हो चुकी है।


जिसके बाद आर्यन के वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट में उनकी जमानत की याचिका दाखिल की है, जिसपर 26 अक्टूबर को सुनवाई होना है। इसी बीच एनसीबी की टीम ने के घर 'मन्नत' तलाशी लेने पहुंची है। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि एनसीबी उनके घर की तलाशी लेगी।
खबरों के अनुसार एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर सर्च कर रही है। शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान घर पर ही मौजूद है। एनसीबी की टीम शाहरुख के घर आर्यन खान के ड्रग्स केस की फाइल के साथ पहुंची है।
शाहरुख खान आज सुबह ही अपने बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर जेल पहुंचे थे। दोनों पिता-पुत्र के बीच करीब 15-20 मिनट बातचीत हुई। बातचीत के दौरान दोनों के बीच शीशे की दीवार थी। शाहरुख और आर्यन ने इंटरकॉम के जरिए बात की।

शाहरुख खान के अलावा एनसीबी की टीम बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर भी पहुंची। उन्होंने अनन्या पांडे के घर की तलाशी भी ली। टीम ने लगभग चार से पांच घंटे तक अनन्या के घर तलाशी ली। एनसीबी की टीम अपने साथ अनन्या के घर से कुछ सामान भी लेकर गई है।
बताया जा रहा है कि आर्यन खान की ड्रग्स चैट में जिस बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस के बारे में खबर आई थी, वह अनन्या पांडे ही थीं। अनन्या पांडे को एनसीबी की टीम ने समन भी किया है। उन्हें आज दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर बुलाया है।




और भी पढ़ें :