रणदीप हुड्डा को भारी पड़ा मायावती का मजाक उड़ाना, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #ArrestRandeephooda

पुनः संशोधित शुक्रवार, 28 मई 2021 (12:01 IST)
हमें फॉलो करें
अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट की वजह से विवादों में उलझ जाते हैं। इस वजह से उन्हें कई बार पुलिस केस का सामना भी करना पड़ता है। वहीं वह बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा भी विवादों में घिर गए हैं। उन्हें यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का मजाक उड़ाना भारी पड़ गया है।


रणदीप हुड्डा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो मे वह मायावती का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। इसके बाद मायावती के समर्थक रणदीप हुड्डा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी अरेस्ट रणदीप हुड्डा और मायावती ट्रेंड कर रहा है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि मायावती को उत्तर प्रदेश की अधिकांश दलित आबादी बहन मानती है। वह सिर्फ एक राजनेता नहीं है, बल्कि एक दलित आइकन भी हैं। वैसे भी, यह बहुत ही गलत टिप्पणी है।

बता दें कि इससे पहले मुनमुन दत्ता भी एक वीडियो में जातिसूचक शब्द इस्तेमाल कर सुर्खियों में आ गई थीं। वीडियो वायरल होने के बाद एक्ट्रेस के खिलाफ हरियाणा में गैर जमानती धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई थी। हाल ही में युविका चौधरी भी अपने ब्लॉग में जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करने के बाद विवादों में फंस गई थीं।

रणदीप हुड्डा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'राधे' में नजर आए हैं। इस फिल्म में रणदीप ने विलेन का किरदार निभाया है।



और भी पढ़ें :