सिद्धार्थ मल्होत्रा के जन्मदिन पर रिलीज हुआ 'शेरशाह' का फर्स्ट लुक पोस्टर

पुनः संशोधित गुरुवार, 16 जनवरी 2020 (11:52 IST)
बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा आज अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके को और भी खास बनाते हुए धर्मा प्रोडक्शन ने सिद्धार्थ की अगली फिल्म 'शेरशाह' का फर्स्ट लुक पोस्टर्स रिलीज किया है।
ALSO READ:
अजय देवगन की 100वीं फिल्म तान्हाजी द अनसंग वॉरियर 100 करोड़ पार


फिल्म के तीन पोस्टर्स रिलीज किए गए है। तीनों ही पोस्टर्स में सिद्धार्थ आर्मी की वर्दी में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म कारगिल हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है।

सिद्धार्थ ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कैप्टन विक्रम बत्रा को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा, 'बहादुरी और शहादत के अलग-अलग रंगों को बड़े स्क्रीन पर उकेरना मेरे लिए सम्मान की बात है। कैप्टन विक्रम बत्रा की जीवन यात्रा को श्रद्धांजलि और उनकी अनकही कहानी को सभी के सामने ला रहे हैं।'
इस फिल्म का निर्देशन विष्णु वर्धन कर रहे हैं। जबकि प्रोड्यूसर करण जौहर और अपूर्व मेहता हैं। फिल्म की कहानी संदीप श्रीवास्तव ने लिखी है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कियारा आडवाणी दिखेंगी। फिल्म 3 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली है।
शेरशाह 1999 में लड़ी गई करगिल युद्ध के वीर जवान कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी पर आधारित है। उनकी बहादुरी की वजह से उन्हें 'शेरशाह' कहा जाता था।



और भी पढ़ें :